Saturday, May 21, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:लाखों की धोखाधड़ी और लंकेश के खातें में 4 रुपए 70 पैसे

उज्जैन:लाखों की धोखाधड़ी और लंकेश के खातें में 4 रुपए 70 पैसे

पुलिस को बताया… ठगी के रुपए स्वयं और गर्भवती पत्नी के इलाज में खर्च कर दिये

उज्जैन।महाकाल मंदिर में एसी लगाने, ड्रायफ्रूट सप्लाय के नाम पर व्यापारियों से लाखों की ठगी के मामले में गिरफ्तार लंकेश के खाते में पुलिस को 4 रुपए 70 पैसे जमा होने की जानकारी मिली है।

टीआई मनीष लोधा ने बताया कि लंकेश ने इलेक्ट्रीकल दुकान संचालित करने वाले व्यापारी को महाकाल मंदिर में एसी लगाने के नाम पर एक लाख से अधिक की ठगी की इसके अलावा लड्डू प्रसाद के नाम पर ड्रायफ्रूट व्यापारी को भी ठगा था। लंकेश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

लंकेश एयरटेल बैंक खाते का उपयोग करता था और ठगी की राशि उसी खाते में डलवाता था। उस खाते में 4 रुपए 70 पैसे ही जमा मिले। पूछताछ में लंकेश ने बताया वह हार्ट पेशेंट है। ठगी के रुपए स्वयं के उपचार में खर्च कर दिये। बचे हुए रुपयों से गर्भवती पत्नी का इलाज कराया। अब ठगी के रुपए उसके पास नहीं बचे हैं।

पुलिस लेगी रिमाण्ड पर…धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार लंकेश की महाकाल, चिमनगंज, कोतवाली और जीवाजीगंज पुलिस को भी लंबे समय से तलाश थी। इसके अलावा लंकेश ने इंदौर में भी लोगों के साथ ठगी की। माधव नगर थाने का रिमाण्ड खत्म होने के बाद पांच थानों की पुलिस उसे रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ करेगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर