Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:वृद्धा के गले से सोने की चैन झपटी

उज्जैन:वृद्धा के गले से सोने की चैन झपटी

टीआई ने कहा … जांच के लिये उसके घर गये, लेकिन परिजन रिपोर्ट लिखाने नहीं आये

उज्जैन। संतराम सिंधीकालोनी में रहने वाली वृद्धा के घर में दिनदहाड़े बदमाश घुसा और गले से सोने की चैन झपटकर भाग गया। वृद्धा के परिजनों ने नीलगंगा थाने पर सूचना दी। पुलिस उसके घर पहुंची जांच भी की लेकिन सुबह 11 बजे तक कोई भी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं पहुंचा।

मीना पति आसनदास लखवानी निवासी संतराम सिंधी कालोनी लकवाग्रस्त वृद्धा हैं। उनका बेटा आगर रोड़ पर ढाबा चलाता है। बेटी दूसरी मंजिल पर परिवार के साथ रहती है।

गुरूवार दोपहर करीब 12 बजे मीना घर में अकेली थीं उसी दौरान अज्ञात युवक उनके घर में घुसा और गले से सोने की चैन झपटकर भाग गया। वृद्धा ने शोर मचाया तो बेटी आई जिसने नीलगंगा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने यहां पहुंचकर जांच की और परिजनों को थाने आकर रिपोर्ट करने के लिये कहा लेकिन सुबह 11 बजे तक कोई भी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आया।

आस-पास कहीं भी कैमरे नहीं लगे…

मीना लखवानी के घर दिनदहाड़े वारदात के बाद पुलिस ने उनके घर के आसपास सीसीटीवी कैमरों की तलाश शुरू की लेकिन कहीं भी कैमरे लगे नहीं पाये गये। पुलिस ने कहा कि सिंधी कालोनी मेनरोड़, प्रकाश नगर, हाथीपुरा सहित अन्य मार्ग पर कैमरों की जांच की जा रही है जिससे बदमाश का हुलिया पता किया जायेगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर