Friday, May 27, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:शार्ट पीएम में खुलासा, चाकू लगने से घायल हुआ था युवक

उज्जैन:शार्ट पीएम में खुलासा, चाकू लगने से घायल हुआ था युवक

मां ने बयान में कहा था… पेट में फर्शी लगी थी…

उज्जैन।गणेश कालोनी जयसिंहपुरा में रहने वाले तैराक युवक को उसकी मां रविवार सुबह जिला चिकित्सालय में घायल अवस्था में लेकर पहुंची थी जहां प्रारंभिक उपचार के 10 मिनिट बाद उसकी वार्ड में मृत्यु हो गई। युवक की मां का कहना था कि घर में फर्शी की चोंट लगने से बेटा घायल हुआ जबकि शार्ट पीएम रिपोर्ट में उसे चाकू लगने का खुलासा हुआ है।

सोहन पिता गोपाल 30 वर्ष निवासी गणेश कालोनी जयसिंहपुरा शिप्रा तैराक दल का सदस्य था। उसकी मां मांगीबाई रविवार सुबह 9 बजे सोहन को पेट में चोंट लगने पर जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी। यहां डॉक्टर ने प्रारंभिक उपचार के बाद उसे एफ वार्ड में भर्ती किया जहां 10 मिनिट बाद सोहन की मृत्यु हो गई।

मांगीबाई का कहना था कि सोहन शराब पीने का आदी था और देर रात शराब के नशे में घर आया था। फर्शी पर गिरने के कारण उसके पेट में चोंट लगी लेकिन कोई मदद करने वाला नहीं था इस कारण रात में अस्पताल लेकर नहीं आई। सुबह मकान मालिक बाबूलाल की मदद से अस्पताल लेकर आई हूं। महाकाल पुलिस ने शव का पीएम कराया और जांच शुरू की थी।

हत्या में बदल सकता है मामला:महाकाल थाना एसआई एसआर चौहान ने बताया कि सोहन के घायल होने के बाद मृत्यु होना संदिग्ध लग रहा है। मामले में उसके परिजनों के अलावा दोस्तों आदि के बयान भी दर्ज कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि सोहन की चाकू लगने से मृत्यु स्पष्ट होती है तो मामला हत्या में बदल सकता है।

पेट में चाकू लगा था:सोहन के शव का पीएम कराने के बाद महाकाल पुलिस ने जांच शुरू की साथ ही शार्ट पीएम रिपोर्ट भी प्राप्त की जिसमें स्पष्ट हुआ कि सोहन के पेट में फर्शी से नहीं बल्कि चाकू लगने के कारण चोंट आई थी। उसे किसने और किस कारण चाकू मारा अब इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

12 घंटे घर में रहा घायल:सोहन की मां मांगीबाई का कहना था कि बेटा रात 8 बजे घर आया था और घर में ही उसे चोंट लगी लेकिन वह 12 घंटे बाद उसे अस्पताल लेकर पहुंची। यह बयान भी पुलिस संदिग्ध मान रही है। सूत्रों का कहना है कि सोहन रात में भी उपचार के लिये अस्पताल पहुंचा जहां प्रारंभिक उपचार के बाद घर चला गया था। हालांकि रिकार्ड में इसकी पुष्टि नहीं हो रही है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर