Friday, May 27, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:सीएसपी पल्लवी शुक्ला पर लगे 5 लाख रुपये मांगने के आरोप से...

उज्जैन:सीएसपी पल्लवी शुक्ला पर लगे 5 लाख रुपये मांगने के आरोप से पुलिस विभाग में खलबली

होटल कर्मचारी के खाते में 5 करोड़ का लेनदेन कैसे हुआ इसे बाद में देखेंगे : सीएसपी अग्रवाल

कोतवाली सीएसपी पल्लवी शुक्ला पर लगे 5 लाख रुपये मांगने के आरोप से पुलिस विभाग में खलबली

उज्जैन।होटल कर्मचारी के 4 बैंकों में खाते खुलवाने के बाद उससे कोतवाली सीएसपी पल्लवी शुक्ला द्वारा 5 लाख रुपयों की मांग, माधव नगर थाने के आरक्षकों द्वारा युवक को जबरन थाने में बैठाकर उसकी मां के नाम मकान दूसरे व्यक्ति के नाम कराने के मामले की जांच माधव नगर सीएसपी कर रही हैं।

एसपी द्वारा आरक्षक को सस्पेंड किये जाने के बाद अब विभाग में खलबली मची है। सीएसपी का कहना है कि पहले पुलिस विभाग पर लगे आरोपों की जांच होगी उसके बाद 5 करोड़ के लेनदेन को देखेंगे।

राहुल पिता कैलाश मालवीय निवासी मोहन नगर से होटल पर परिचय के बाद इंदौर निवासी सौरभ ने उसे फेसबुक पर वीडियो अपलोड करने के बदले 15 हजार रुपये महीने वेतन का लालच दिया और चार बैंकों में खाते खुलवाये। राहुल फेसबुक पर वीडियो अपलोड करता रहा जबकि सौरभ ने उसके बैंक खातों का उपयोग कर 5 करोड़ रुपये जमा होने के बाद निकाल लिये। जानकारी लगने पर राहुल ने अपने खाते से 23 लाख रुपये निकालकर मां के नाम से मकान खरीद लिया।

InhoUSE

सौरभ को जब इसका पता चला तो उसने माधव नगर थाने के आरक्षकों की मदद से राहुल को घर से उठवाया। माधव नगर थाने में बैठाकर धमकाया और मां को बुलाकर मकान अपने नाम करा लिया। राहुल अपने खातों से हो रहे करोड़ों के लेनदेन से परेशान था। उसने सीएम हेल्पलाइन में इसकी शिकायत की और बाद में कलेक्टर व एसपी को भी आवेदन दिया।

राहुल का कहना है कि कोतवाली सीएसपी ने अपने आफिस बुलाकर पहले 40 लाख रुपये की मांग की और रुपये नहीं होने की बात कही तो 5 लाख रुपये देने नहीं तो मां के साथ बंद करने की धमकी दी थी। पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ला ने माधव नगर थाने के आरक्षक को सस्पेंड कर दिया और जांच सीएसपी हेमलता अग्रवाल को सौंपी।

पहले विभाग पर लगे आरोप की जांच होगी…

राहुल मालवीय ने माधव नगर थाने के पुलिसकर्मियों पर मारपीट और जबरन थाने में बैठाकर मां के नाम मकान सौरभ के नाम कराने के लिये दबाव बनाने का आरोप लगाया वहीं कोतवाली सीएसपी पल्लवी शुक्ला व उनकी टीम पर 5 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया। सीएसपी हेमलता अग्रवाल ने बताया कि पहले पुलिस विभाग पर लगे आरोपों की जांच कर रहे हैं। हालांकि एसएसपी द्वारा आरक्षक पर कार्रवाई की गई है। हालांकि यह बात अलग है कि सीएसपी पर लगे आरोप की जांच के बाद निष्कर्ष किसी से छुपे नहीं हैं।

5 करोड़ के लेनदेन में हो सकता है बड़ा खुलासा
सीएसपी हेमलता अग्रवाल पहले पुलिस पर लगे आरोपों की जांच जरूर कर रही हैं, लेकिन राहुल मालवीय का कहना है कि उसके बैंक खातों से हुए 5 करोड़ के लेनदेन के तार इंटरनेशनल स्तर पर हैं।

हालांकि सौरभ ने उसे रियल एस्टेट का रुपया होना बताया था लेकिन करोड़ों रुपये के लेनदेन की पुलिस द्वारा तुरंत जांच की जाती है तो बड़ा खुलासा हो सकता है। मामले में सीएसपी अग्रवाल का कहना है कि राहुल ने सौरभ का मोबाइल नंबर व फोटो दिया है उसका इंदौर में पता नहीं है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर