Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:सीवरलाइन के लिये खोदे 20 फीट गहरे नाले में मिली युवक की...

उज्जैन:सीवरलाइन के लिये खोदे 20 फीट गहरे नाले में मिली युवक की लाश

उज्जैन।टाटा कंपनी द्वारा सीवर लाइन के लिये खोदे गये 20 फीट गहरे गड्ढे में सुबह युवक की लाश तैरती मिली। महाकाल पुलिस ने शव पानी से निकालकर पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया और शिनाख्ती के प्रयास शुरू किये हैं।

पुलिस ने बताया कि टाटा कंपनी द्वारा कालिदास उद्यान से रणजीत हनुमान की ओर जाने वाले मार्ग पर सड़क को करीब 20 फीट गहरा खोदा गया है। सुबह आसपास के लोगों ने थाने पर सूचना दी कि अज्ञात युवक की लाश पानी से भरे गड्ढे में पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची।

पानी से युवक के शव को निकलवाया जिसकी उम्र 35-40 वर्ष के बीच लग रही है। युवक ने पेंट शर्ट पहने हैं उसकी स्लिपर मिट्टी के ढेर पर पड़ी थी। युवक ने पानी के गड्ढे में कूदकर आत्महत्या की या दुर्घटना से पानी में जा गिरा इसकी जानकारी किसी को नहीं है। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे हैं।

महीनों से बंद पड़ा है रणजीत हनुमान मार्ग

रहवासियों ने बताया कि टाटा कंपनी द्वारा रणजीत हनुमान मार्ग को सीवर लाइन डालने के लिये महीनों पहले खोदा था। इस कारण लोगों को खेतों के रास्ते आवागमन करना पड़ रहा है। बड़े वाहनों का आवागमन बंद है। धूल मिट्टी के कारण लोगों का घरों में रहना मुश्किल हो रहा है। कंपनी का काम धीमी गति से चलने के कारण लोग परेशान हो रहे हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर