Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:सेना का अधिकारी बन डेंटिस्ट के खाते से 1.98 लाख रु. उड़ाए

उज्जैन:सेना का अधिकारी बन डेंटिस्ट के खाते से 1.98 लाख रु. उड़ाए

उज्जैन।सेना का अधिकारी बनकर एक बदमाश ने डेंटिस्ट से डेंटल कैंप लगाने के नाम पर बात की। झांसे में लेकर क्यूआर कोड स्कैन करवाकर बैंक खाते से 1.98 लाख रुपये गायब कर दिए। इसी प्रकार एक युवक का बजाज कार्ड ब्लाक हो चुका था।

जिसे दोबारा चालू करवाने का झांसा देकर उसके भी खाते से 80 हजार रुपये गायब होने का मामला सामने आया है। नागझिरी पुलिस के अनुसार डा. प्रियंका सोलंकी निवासी गंगा विहार देवास रोड डेंटिस्ट है।

उनके मोबाइल पर एक व्यक्ति ने फोन किया। खुद को सेना का अधिकारी बताते हुए डेंटल कैंप लगाने का झांसा दिया। बदमाश ने फोन काल के अलावा इंटरनेट मीडिया वाटसएप काल भी किया।

WhatsA

इस दौरान बदमाश ने सेना की ड्रेस पहन रखी थी। डा. सोलंकी उसके झांसे में आ गई थी। इसके बाद बदमाश ने उन्हें फीस देने के नाम पर दो बार क्यूआर कोड भेजा और उसे स्कैन करवाकर आनलाइन डाक्टर के बैंक खाते से दो अलग-अलग बार कुल 1.98 लाख रुपये निकाल लिए। महिला डाक्टर को इसकी जानकारी लगी तो नागझिरी पुलिस और आइटी सेल को शिकायत की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बजाज कार्ड चालू करने के नाम पर 80 हजार गायब……इंदौर रोड स्थित मोती बाग कालोनी निवासी उत्तम लोट का बजाज कार्ड ब्लाक हो गया था। जिस पर उसने गूगल पर बजाज कंपनी का नंबर सर्च कर उस पर फोन किया और कार्ड चालू करने को कहा था। फोन उठाने वाले व्यक्ति ने उत्तम से कार्ड चालू करने के नाम पर उसके बैंक खाते व एटीएम संबंधी कुछ डिटेल मांगी थी। जिसके बाद उसके बैंक खाते से 80 हजार रुपये गायब हो गए। मामले में उत्तम ने नानाखेड़ा पुलिस को शिकायत की है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर