Thursday, June 30, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:सोमवार को जाना थी बारात आज घर में मातम छाया…

उज्जैन:सोमवार को जाना थी बारात आज घर में मातम छाया…

डम्पर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, रिश्तेदार घायल

उज्जैन।स्वयं और भांजी की शादी कर रहे युवक की कल बारात जाना थी उसके एक दिन पहले युवक की अर्थी निकल गई। शनिवार शाम भांजी के घर कपड़े की रस्म कर बाइक से लौटते समय उसे डम्पर ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया। तराना पुलिस ने वाहन जब्त किया है।

मिथुन पिता बद्रीलाल 19 वर्ष निवासी माकड़ोन की सोमवार को सारंगपुर बारात जाना थी। शनिवार को मिथुन अपने रिश्तेदार राहुल निवासी कपेली के साथ उज्जैन में विराट नगर में रहने वाली भांजी निकिता को कपड़े की रस्म करने आया था।

यहां से बाइक से राहुल के साथ घर लौटते समय जवासिया रोड़ पेट्रोल पंप के पास शाम 5.30 बजे के करीब सामने से आ रहे डम्पर वाहन ने मिथुन की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में मिथुन की मौत हो गई जबकि गंभीर घायल राहुल का प्रायवेट अस्पताल में उपचार जारी है।

पीछे बाइक से आ रहा था बड़ा भाई
मिथुन के बड़े भाई धर्मेन्द्र ने बताया कि मिथुन जेसीबी चलाता था। पिता नहीं हैं। स्वयं और भांजी की शादी का खर्च मिथुन ही उठा रहा था। निकिता और मिथुन की शादी साथ हो रही थी। मामेरे की रस्म करने हम लोग विराट नगर आये थे। यहां से लौटते समय मिथुन बाइक से आगे चल रहा था और हम लोग पीछे बाइक पर थे। तराना पुलिस ने डम्पर जब्त कर लिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर