Thursday, June 30, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:हाईटेक चोर...कार से आकर ट्रेनों में चोरी करते थे बदमाश

उज्जैन:हाईटेक चोर…कार से आकर ट्रेनों में चोरी करते थे बदमाश

चार बदमाशों से 5 तौला सोना, कार,

नगदी रुपये पुलिस ने किये बरामद

उज्जैन। जीआरपी ने पुणे के हाईटेक चोरों की गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर कार, सोने के आभूषण व नगदी बरामद किये हैं।

पुलिस ने बताया कि दो वर्ष पहले जोसेफ निवासी इंदौर की पत्नी का कोचिवली इंदौर एक्सप्रेस से अज्ञात बदमाश ने पर्स चोरी किया था जिसमें सोने के आभूषण, एटीएम आदि सामान रखा था।

मामले में केस दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही थी इसी बीच पिछले सप्ताह चोरी की एक और वारदात हुई जिसमें सोने चांदी के आभूषण व नगदी रूपये चोरी हुए।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुणे के रहने वाले विक्की, किरण, धीरज, किशोर को गिरफतार कर कोर्ट में पेश करने के बाद रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने उक्त दोनों वारदातें कबूलीं।

पुलिस टीम चारों बदमाशों को पुणे लेकर गई जहां से पांच तौला सोने के आभूषण व नगदी रुपयों के अलावा वारदात में प्रयुक्त कार भी जब्त की गई।

एटीएम से भी निकाले 70 हजार

पुलिस ने बताया कि जोसेफ की पत्नी के पर्स में 3 एटीएम थे जिनके पासवर्ड की पर्ची पर्स में रखी थी। चोरों ने पासवर्ड का उपयोग कर एटीएम से 70 हजार रूपये भी निकाले थे।

ऐसे करते थे वारदात: धीरज, किशोर, विक्की, किरण कार से उज्जैन रेलवे स्टेशन आते। यहां प्लेटफार्म पर खडी ट्रेन के स्लीपर, एसी कोच में पहुंचकर पर्स, सूटकेस चोरी कर वापस उसी कार से चले जाते थे। प्रभारी टीआई आरएस महाजन ने बताया कि गैंग के दो सदस्य हरीश व एक अन्य अभी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर