Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:हाटकेश्वर विहार में चोरों का गदर, तीन मकानों के ताले तोड़ लाखों...

उज्जैन:हाटकेश्वर विहार में चोरों का गदर, तीन मकानों के ताले तोड़ लाखों की चोरी,

शिप्रा विहार में लोगों ने पकड़ा चोर

एक ही दुकान में दो बार चोरी करने आया बदमाश पकड़ाया

उज्जैन।हाटकेश्वर विहार में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया है। तीन मकानों के ताले चटका कर लाखों रुपए के आभूषण और नगदी चोरी कर ले गए। रहवासियों के अनुसार हथियारबंद 8 से 10 लोगों ने वारदातों को अंजाम दिया हैं। वहीं शिप्रा विहार कॉलोनी में एक चोर को रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया हैं।

चिंतामन सिंहस्थ बायपास स्थित हाटकेश्वर विहार में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 8 से 10 बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया है। कॉलोनी के डी सेक्टर में तीन मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया हंै। इसमें सबसे बड़ी घटना गौरव मेहरा के निवास पर हुई हैं। पुलिस ने बताया कि गौरव मेहरा काम के सिलसिले में भोपाल गए हुए थे और उनकी मां अंजना मेहरा अपनी बहन रेनू मल्होत्रा के घर सांईधाम कॉलोनी गई हुई थी। इस दौरान मकान सुना था।

बीती रात चोरों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़कर लाखों रुपए के जेवर और नगर रुपए चुरा लिया है। पड़ोसियों ने फोन लगाकर घटना की जानकारी दी।

अंजना मेहरा ने पुलिस को बताया कि सोने के दो सेट,दो चेन,चार कंगन और चांदी के आभूषण सहित 25000 रुपए नगद चोरी हुए हैं। इसी सेक्टर में चोरों ने दीपक नागर के घर का भी ताला तोड़ा हैं। दीपक नागर रिश्तेदार के वहां गए हुए थे और घर पर कोई नहीं था। इनके वहां से चोर सोने के आभूषण और दो टॉप्स चुरा ले गए हैं। इनके पड़ोस में रहने वाले पंकज शर्मा के घर का भी ताला तोड़ा, लेकिन चोरों को यहां कुछ भी हाथ नहीं लगा।

AV AD

रहवासियों ने बताया कि गली में रहने वाले एक व्यक्ति सुबह आने वाले अपने रिश्तेदार के वहां जाने के लिए तड़के घर से बाहर निकले थे। उन्होंने गली में 8-10 लोगों को देखकर अड़ोस पड़ोस में सूचना दी और शोर मचाए तब तक बदमाश भाग निकले हैं रहवासियों ने बताया कि बदमाशों का हाथ में हथियार थे।

नीलगंगा पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी प्रकार शिप्रा विहार कॉलोनी में किराना स्टोर्स में लगातार दूसरी बार चोरी करने आए बदमाश को दुकान मालिक ने रंगे हाथों पकड़कर पुलिस को सौंप दिया हंै। शिप्रा विहार कॉलोनी निवासी नितिन कुमार राठौर में शिप्रा विहार कॉलोनी में श्री महाकालेश्वर सबकुछ नाम से किराना दुकान हैं। बीती तीन-चार फरवरी दरमियानी रात अज्ञात चोर उनकी दुकान से अज्ञात बदमाश करीब 25 हजार रु. नगद चोरी कर ले गया था।

यह राशि दुकान गले में रखी हुई थी। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी थी। इसके बाद सतर्कता रखते हुए रात को जागने लगे थे।बदमाश 5-6 फरवरी की दरमियानी रात फिर आए। इस दौरान हलचल मचने पर हमारी नींद खुल गई। बाहर निकल कर देखा तो एक बदमाश उनके घर की की गैलरी से दुकान में जाने का प्रयास कर रहा था।

इस पर चोर को पकडऩे की कोशिश की और भागने लगा और दीवार से टकरा गया। उसने बचाव के लिए अपने साथियों को भी आवाज दी, लेकिन कोई बचाने नहीं आया इसके बाद बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया हैं। नितिन राठौड़ ने नगझिरी थाने में इसकी सूचना दी और बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर