Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने किया युवती से दुष्कर्म

उज्जैन:हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने किया युवती से दुष्कर्म

खाना खाने के बहाने बुलाया था मालीपुरा शासकीय स्कूल के पास

उज्जैन। शनिवार की दोपहर मालीपुरा शासकीय स्कूल के पास हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने एक युवती से दुष्कर्म किया। जबकि इससे पहले युवती के दोस्त के साथ मारपीट की। इस मामले में देवास गेट पुलिस में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

TO

मिली जानकारी के मुताबिक मक्सी रोड पंवासा निवासी 25 वर्षीय पीयूष नामक युवक एक युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रहता है। शनिवार की दोपहर बंटू ठाकुर नामक बदमाश ने उसे खाना खाने के बहाने मालीपुरा शासकीय स्कूल के मैदान के पास बुलवाया था, जब पीयूष अपनी प्रेमिका के साथ वहां पर पहुंचा तो बंटू ठाकुर के साथ दो युवक और मौजूद थे इस दौरान बंटू ठाकुर और उसके साथियों ने युवती से छेड़छाड़ की तो पीयूष ने इसका विरोध किया। इस पर तीनों ने उसके साथ मारपीट की जिसकी रिपोर्ट लिखाने के लिए पीयूष देवास गेट थाने पहुंचा।

TRAIL

इसी बीच बंटू ठाकुर ने युवती को शौचालय के समीप ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद युवती देवास गेट थाने पहुंची और पुलिस को बताया कि उसके साथ बंटू ठाकुर ने दुष्कर्म किया है। बंटू ठाकुर हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ पूर्व से कई प्रकरण दर्ज है। देवास गेट पुलिस ने घटना के बाद बंटू ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। बंटू ठाकुर के दो साथियों के खिलाफ मारपीट के आरोप में प्रकरण दर्ज किया गया।

IMG 20211012 WA0009

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर