Thursday, May 19, 2022
Homeइंदौरउज्जैन : एसएफ के कांस्टेबल ने पीएससी की तैयारी कर रही युवती...

उज्जैन : एसएफ के कांस्टेबल ने पीएससी की तैयारी कर रही युवती से उज्जैन की होटल में किया दुष्कर्म

होटल में मांग भरकर एक साल तक दिया शादी का झांसा

उज्जैन।घुमाने के बहाने अपनी दोस्त को होटल ले जाकर मांग भरने के बाद दुष्कर्म करने के मामले में महाकाल पुलिस ने एसएफ के कांस्टेबल के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि इंदौर के महिला थाने में युवती ने नीलेश पिता बलराम पंड्या निवासी ग्राम मोहदीपुरा ब्लाक महिदपुर एसएफ में कांस्टेबल के पद पर पदस्थ होकर जबलपुर में पोस्टेड है उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। इंदौर पुलिस ने घटना स्थल महाकाल थाना क्षेत्र का होने पर आगे की कार्रवाई के लिये केस सौंपा है। युवती ने महिला थाना पुलिस को बताया था कि 3 फरवरी 2021 को नीलेश उसे उज्जैन घुमाने लाया और महाकाल थाना क्षेत्र स्थित होटल हाईलाईट में ठहराया। यहीं पर निलेश ने युवती की मांग भरी और कहा अपनी शादी हो गई है फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था। महाकाल पुलिस ने निलेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।

इंदौर में कर रही थी कोचिंग

पुलिस ने बताया कि युवती मूलत: दमोह की रहने वाली है और इंदौर में रहकर पीएससी की कोचिंग कर रही थी। निलेश पंड्या उसे एक वर्ष से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा और बाद में शादी से इंकार कर दिया इस पर युवती ने इंदौर के महिला थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज कराया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर