Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन: जन्मदिन की पार्टी के बीच शराब लेने गये युवक को अज्ञात...

उज्जैन: जन्मदिन की पार्टी के बीच शराब लेने गये युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

दोस्त के लिये दो किलो रसगुल्ले लेकर गया था

उज्जैन। बीती रात पीपलई-जैथल के बीच अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया। वह दोस्त के जन्मदिन की पार्टी छोड़कर जैथल में शराब लेने गया था लेकिन वापस नहीं लौटा।

अजय बोडाना पिता प्रकाश 18 वर्ष निवासी पिपलई उज्जैन के तोपखाना रोड स्थित होटल पर काम करता था। रविवार रात पड़ोस में रहने वाले दोस्त का जन्मदिन होने पर वह होटल से दो किलो रसगुल्ले लेकर घर गया। यहां पड़ोसी दोस्त के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। इस दौरान दोस्त की बाइक लेकर अजय शराब लेने जैथल गया लेकिन वापस नहीं आया। परिजनों ने तलाश की तो पता चला उसकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है। परिजन जैथल रोड पर पहुंचे तो देखा कि अजय मृत अवस्था में पड़ा था। घट्टिया पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है और शव परिजन को सौंप दिया।

दो युवकों की दुर्घटना में मौत

इसी प्रकार गोलू पिता अशोक 25 वर्ष निवासी कायथा को उज्जैन से घर लौटते समय अज्ञात वाहन ने हरसोदन के पास टक्कर मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि गोलू हलवाई का काम करता था और आर्डर लेने बाइक से उज्जैन आया था। पुलिस ने गोलू के मोबाइल से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

वहीं निलेश पिता राजेश अटोलिया 19 वर्ष निवासी खाचरौद को नागदा बायपास पर 31 मार्च की रात अज्ञात बस ने टक्कर मारकर घायल किया था उसकी रविवार शाम 5 बजे प्रायवेट अस्पताल में मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि निलेश एग्रीकल्चर का दूसरे वर्ष का छात्र था। आगरा में पढ़ाई कर रहा था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर