Sunday, May 15, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन : तलाकशुदा महिला से तीन युवकों ने किया गैंगरेप

उज्जैन : तलाकशुदा महिला से तीन युवकों ने किया गैंगरेप

7 माह बाद दर्ज कराई बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट

उज्जैन। सिदनी टोंकखुर्द में रहने वाली तलाकशुदा महिला विराट नगर आगर रोड़ पर आकर रहने लगी। यहीं पर उसके साथ परिचित ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। बदमाश के चंगुल से छूटने के 7 माह बाद महिला ने बदमाशों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस चिमनगंज थाने में दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि सिदनी टोंकखुर्द जिला देवास में रहने वाली 24 वर्षीय महिला का पति से तलाक होने के बाद वह अपने एक वर्ष के बेटे के साथ विराट नगर आगर रोड़ पर किराये के मकान में रहने लगी। यहां उसका परिचय अरमान पिता साबिर खान से हुआ। अरमान ड्रायवर है वह निकाह का झांसा देकर महिला के साथ रह रहा था। 15 जुलाई 21 की रात 11 बजे अरमान अपने दोस्त इरफान निवासी अहमद नगर, अरमान निवासी श्यामपुर सीहोर के साथ घर पहुंचा।

तीनों दोस्तों ने घर पर खाना खाया और उसके बाद देर रात महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला द्वारा विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि अरमान के चंगुल से छूटने के बाद वह देवरानी के यहां देवास चली गई उसे सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी दी और देवरानी के पिता शब्बीर के साथ देवास महिला थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। चिमनगंज मंडी पुलिस ने बताया कि देवास महिला थाने से मिली एफआईआर पर कायमी करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गई है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर