Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन : दौड़ लगाते हुए आया और पूल से नदी में कूदा...

उज्जैन : दौड़ लगाते हुए आया और पूल से नदी में कूदा युवक, मौत

सुबह 7.30 बजे की घटना , मृतक कृषि उपकरण व्यापारी का बेटा

कल ही बुक कराई था नई मोटर साइकिल, किसी को समझ नहीं आ रहा शिवम ने ऐसा क्यो किया?

उज्जैन। मंगलनाथ क्षेत्र में एक युवक ने पूल से नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान कृषि उपज मंडी के कृषि उपकरण व्यापारी मुकेश कुमावत के पुत्र शिवम के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे एक युवक दौड़ता हुआ आया और मंगलनाथ मंदिर के पीछे बने बड़े पूल से शिप्रा नदी में कूद गया।

Vinayak Group copy

प्रत्यदर्शियों के अनुसार कुछ लोग उसे बचाने के लिए पानी में उतरे भी, लेकिन पानी अधिक गहरा होने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने नदी से युवक का शव बाहर निकलवाया। युवक के एक हाथ पर राधे गुदा हुआ है और शरीर पर पेंट, टीशर्ट और पैर में सैंडल है। उसकी जेब से कुछ नहीं मिला है। चिमनगंज पुलिस ने युवक की शिनाख्ती के सभी प्रयास शुरु किए इस दौरान पता चला मृतक शिवम पिता मुकेश कुमावत (22) निवासी पटेल नगर था। मृतक शिवम के पिता मुकेश कुमावत ने बताया कि रविवार को शिवम के लिए एक मोटर साइकल बुक कराई थी। जो धनतेरस के शुभ मुहुर्त में लाने वाले थे। अचानक ऐसा क्या हुआ कि उनके पुत्र ने एक आत्मघाती कदम उठा कर अपनी जान दे दी।

शिवम प्रतिदिन सुबह वॉक के लिए जाता था। सोमवार को भी वह सुबह 6 बजे घर से निकला लेकिन 9 बजे तक नहीं लौटा। अनहोनी की आशंका के बीच पुलिस प्रकरण दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पता चला कि मंगलनाथ क्षेत्र में शिप्रा नदी से एक युवक की लाश मिली है। उसके बाद पिता और अन्य परिजन जिला चिकित्सालय पहुंचे तो शिवम का शव देखकर बेहाल हो गए। शिवम बी.कॉम सेकंड इयर का छात्र था और उसकी एक बहन जिसकी तीन वर्ष पहले शादी हो चुकी है। शिवम घर का इकलौता पुत्र था। घटना के बाद सभी परिजन सदमे में है और इसकी जानकारी जैसे ही मंडी परिसर में पहुंची, वहां पर सन्नाटा छा गया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर