Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन : पीडि़ता की प्रेस कांफ्रेंस के बाद जागी पुलिस...

उज्जैन : पीडि़ता की प्रेस कांफ्रेंस के बाद जागी पुलिस…

कुछ घंटों बाद ही दर्ज करना पड़ा दुष्कर्म का प्रकरण, एसआई के खिलाफ भी होंगी जांच

अक्षरविश्व प्रतिनिधि.उज्जैन। बसंत विहार कालोनी में रहने वाली महिला अपने साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाने नानाखेड़ा थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज न करते हुए आवेदन वापस लेने का दबाव बनाया। परेशान होकर महिला ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर आपबीती सुनाई और एसआई पर आरोप लगाये जिसके कुछ घंटे बाद पुलिस जागी और थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज किया।

बसंत विहार में रहने वाली महिला 29 नवंबर को दोपहर में नानाखेड़ा थाने पहुंची और अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत की। यहां मौजूद एसआई चांदनी पाटीदार ने मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज नहीं की। महिला ने एसआई पाटीदार पर आरोप लगाया कि वह टीनशेड वाले कमरे में ले गई और आवेदन वापस लेने हेतु दबाव डाला साथ ही आवेदन से रमेश मालवीय पिता गिरधारीलाल मालवीय निवासी माडल स्कूल के पास का नाम काटने का दबाव बनाया। चांदनी मेडम ने कहा कि तेरे को डेढ़ लाख रुपये चाहिये तो दिलवा दूंगी मगर तुम उसे छोड़ दो।

एसआई मेडम ने मेरा हाथ पकडकर उसका नाम कटवा दिया और आवेदन अपने पास रख लिया।

आरोपी के गुण्डे घर भेजकर धमकाया…

दुष्कर्म पीडि़ता ने बताया कि रमेश मालवीय ने पुलिस से सांठगांठ कर ली फिर भी मैंने उसके खिलाफ रिपोर्ट करने की बात पुलिस से कही तो रमेश ने मेरे घर गुंडे भेजकर बच्चों को धमकी दी साथ ही अंजाम भुगतने की बात कही।

मीडिया और एसपी से लगाई गुहार

महिला की फरियाद नानाखेड़ा थाने में नहीं सुनी गई तो उसने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एसआई चांदनी पाटीदार द्वारा किये जा रहे भ्रष्टाचार की जानकारी दी और सबूत होने की बात भी कही। महिला ने एसपी से भी गुहार लगाई जिसके बाद नानाखेड़ा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ।

पुलिस की दलील

मामले में नानाखेड़ा थाना प्रभारी ओमप्रकाश अहीर ने बताया कि दुष्कर्म पीडि़ता आवेदन लेकर थाने आई थी। उसके बयान चांदनी पाटीदार द्वारा दर्ज किये जाने थे लेकिन महिला ने विचार करने के लिये तीन दिन का समय मांगा। जिसकी वीडियो रिकार्डिंग हमारे पास उपलब्ध है। एसआई पाटीदार पर आरोप के मामले में टीआई अहीर ने कहा कि मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारी करेंगे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर