Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन :महाकाल दर्शन के बाद समिति की महिला कर्मचारी से युवक...

उज्जैन :महाकाल दर्शन के बाद समिति की महिला कर्मचारी से युवक ने की अभद्रता

पुलिस ने कहा…युवक इंजीनियर लेकिन दिमागी हालत ठीक नहीं लगती

उज्जैन। सोमवार दोपहर मुलताई से मोटर सायकल पर सवार होकर उज्जैन आया युवक महाकाल मंदिर में दर्शन कर लौट रहा था उसी दौरान महिला सफाई कर्मचारी से उसका विवाद हुआ। दूसरे कर्मचारियों ने उसे पकड़कर महाकाल पुलिस के सुपुर्द किया जहां पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि शफीक शाह पिता गोलू शाह 26 वर्ष निवासी मुलतई बैतूल दो दिन पहले मोटर सायकल से उज्जैन घूमने आया था। यहां से कल वापस भोपाल रवाना हो रहा था लेकिन रास्ते में मोटर सायकल का पेट्रोल खत्म हो गया तो अपने भाई से ऑनलाइन 500 रुपये मंगाये और महाकाल दर्शन करने पहुंच गया। शफीक मंदिर में दर्शन कर बाहर आ रहा था उसी दौरान परिसर में सफाई कर रही महिला से पानी के छींटे शफीक के ऊपर चले गये तो वह भड़क गया और महिला कर्मचारी से गाली गलौज व अभद्रता करने लगा। यह देख परिसर के दूसरे कर्मचारियों ने उसे पकड़कर महाकाल पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

आधार से पहचान परिजनों को दी सूचना

पुलिस ने शफीक शाह के पास से आधार कार्ड, एंड्रायड मोबाइल जब्त किया और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि उसका भाई मोहम्मद शाह मुलताई में फ्रूट व्यवसायी है। उसने शफीक के दो दिन पहले उज्जैन आने की पुष्टि की साथ ही बताया कि शफीक ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है लेकिन उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस ने शफीक के खिलाफ धारा 294, 352, 506 के तहत केस दर्ज किया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर