Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन : मुहूर्त के सौदे : नया सोयाबीन 15500 रु. क्विंटल बिका

उज्जैन : मुहूर्त के सौदे : नया सोयाबीन 15500 रु. क्विंटल बिका

उज्जैन।दीपोत्सव के साथ कारोबारी साल व सीजन खत्म हो गया। मंडिय़ों और बाजारों में मंगलवार को दीपावली मिलन समारोह के साथ नए कारोबार का आगाज हुआ। कृषि उपज मंड़ी में मुहूर्त के सौदे हुए। इस मौके दीपावली मिलन समारोह हुआ। इसके साथ ही मंडियों में किसानों का हार-फूल से स्वागत कर उनकी अगवानी की।

कृषि उपज मंडी में सबसे पहले गणेश मंदिर में आरती की गई। इसके उपज की निलामी प्रारंभ की गई। मुहूर्त के सौदे में पीयूष पिता तेजकरण गौंसा का सोयाबीन 15500 रु. क्विंटल गिरिराज ट्रेडि़ंग ने, सुुनील पिता अनिल पंवास का गेहूं 3057 क्विंटल में गोविंद शर्मा ने, मुन्ना भाटी गौंसा की ज्वार 3500 रु. क्विंटल में गिरिराज ट्रेडि़ंग और नरेंद्र पिता मुकेश पंवासा की मक्का 2501 रुपए क्विंटल में साईं फूड्स ने क्रय की। व्यापारियों को उम्मीद है कि कोरोना संक्रमण अब नियंत्रण में है, इसके चलते अब कारोबार काफी अच्छा होगा। खास बात यह कि इस मौके पर जनप्रतिनिधि भी दीपावली मिलन समारोह में शामिल हुए और व्यापारियों का उत्साहवर्धन किया।
उज्जैन। कृषि उपज मंडी चिमनगंज में मुहूर्त के सौदों के दौरान विधायक द्वारा उपज की बोली लगाकर व्यापारियों का उत्साहवर्धन किया गया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर