ग्राहक ने शिकायत की तो किया अभद्र व्यवहार
उज्जैन। दशहरा मैदान मार्ग स्थित रिलायसं स्मार्ट किराना दुकान पर सब्जी बगैर साफ किए,मिट्टी,गंदगी के साथ बेची जा रही है। ग्राहक को सब्जी में लगी मिट्टी भी सब्जी के भाव दी जा रही है। बताने पर स्टॉफ द्वारा अभद्र व्यवहार किया जा रहा है।
ताजा मामला गुरुवार शाम का है। एक ग्राहक ने यहां पालक खरीदा। पालक की जड़े मिट्टी से सराबोर थी। उसे बगैर साफ किए ही बेचा जा रहा था जबकि बाजार में रोजनदार भी सब्जियों की मिट्टी हटाकर बेचते हैं। पालक का भाव 22 रु. प्रति किग्रा था। ग्राहक ने कहा कि उसे आधा किलो पालक चाहिए। इस पर उसे 1 किलो 300 ग्राम से अधिक पालक मिट्टी के साथ तोला गया, रुपये लिए गए। बाद में पालक की मिट्टी लगी जड़ों को काटा गया तो पालक करीब आधा किलोग्राम निकला।
ग्राहक ने शिकायत की कि इस प्रकार तो पालक करीब 60 रुपये प्रति किग्रा निकला है। स्टॉफ के एक सदस्य ने अभद्रता की और मैनेजर से सम्पर्क करने से रोका। बाद में सिक्युरिटी गार्ड ने मैनेजर से बात करवाई। मैनेजर सुयल ने बताया कि वह अवकाश पर है। कल मामला देखेंगे। लोगों में इस बात को लेकर तीखी प्रतिक्रिया थी कि खाद्य विभाग कभी भी इन स्टोर्स की जांच नही करता है।