Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन : सेना के लांस नायक को लोडिंग वाहन ने उड़ाया, मौत

उज्जैन : सेना के लांस नायक को लोडिंग वाहन ने उड़ाया, मौत

समाज के युवकों के साथ शादी में शामिल होने गया था इंदौर, सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार

उज्जैन। गणेशपुरा में रहने वाले सेना के लांस नायक को कल सुबह 3.30 बजे के करीब अरविंदो हास्पिटल इंदौर के सामने लोडिंग वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गई। सुबह उनके शव का सैन्य सम्मान के साथ परिजनों ने अंतिम संस्कार किया।

WhatsApp Image 2022 04 21 at 10.38.58 AM.jpeg

आकाश यादव पिता महेन्द्र सिंह 31 वर्ष निवासी गली नं. 2 गणेशपुरा सेना में लांस नायक के पद पर पदस्थ होकर दिल्ली में पोस्टेड था। वह एक माह की छुट्टी लेकर घर आया था।

दो दिन पहले समाज के युवकों के कहने पर इंदौर में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गया जहां कार का पहिया फूट गया तो आकाश अपने दोस्तों के साथ लिफ्ट लेकर अरविंदो हास्पिटल तक पहुंचा।

उसके पड़ोसियों ने बताया कि अरविंदो के सामने कार चालक से लिफ्ट मांगने के लिये आकाश बातचीत कर रहा था तभी पीछे से लोडिंग वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

गंभीर घायल आकाश की अस्पताल में मृत्यु हो गई। सुबह उसकी अंतिम यात्रा गणेशपुरा से शुरू हुई और शव का अंतिम संस्कार चक्रतीर्थ पर सैन्य सम्मान के साथ किया गया।

आकाश के दोस्तों ने बताया कि उसके पिता महेन्द्र सिंह की पिछले वर्ष कोरोना से मृत्यु हो गई थी। आकाश 5 वर्ष पहले सेना में भर्ती हुआ था। उसके पिता की बरसी के लिये वह एक माह की छुट्टी लेकर घर आया था। कल उसे ड्यूटी के लिये दिल्ली रवाना होना था जिसका रिजर्वेशन हो चुका था लेकिन उसके पहले यह दुर्घटना हो गई। आकाश परिवार में इकलौता पुत्र था। उसकी चार वर्ष पहले शादी हुई थी। अब घर में मां, बहन, पत्नी व बेटा बचा है। उधर बाणगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू की है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर