Thursday, June 30, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन : सैनिक सम्मान के साथ निकली झाला की अंतिम यात्रा

उज्जैन : सैनिक सम्मान के साथ निकली झाला की अंतिम यात्रा

परिजनों की नाराजगी पुलिस प्रशासन का कोई अधिकारी नहीं आया

उज्जैन। नागदा से ट्रेन में रिजर्वेशन कराने के बाद कार से लौट रहे सेना के लांस नायक की कार को उन्हेल रोड पर ट्रक ने टक्कर मारी जिससे उनकी मृत्यु हो गई। भेरूगढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया। लांस नायक का शव पीएम के बाद परिजन अपने गांव ले गये। इस दौरान सेना के जवान अपने वाहन के साथ मौजूद रहे।

महू से आई सेना की टुकड़ी

सुबह महू से सेना के जवानों की टुकड़ी जिला अस्पताल पहुंची। फूलों से सजे सेना के वाहन में लांस नायक का शव रखकर कचनारिया के लिये रवाना हुए। भूपेन्द्र सिंह के परिजनों ने बताया कि शहीद के शव का अंतिम संस्कार पैतृक गांव में होगा। उज्जैन में पीएम और शव ले जाने के दौरान पुलिस प्रशासन की ओर से कोई प्रतिनिधि अस्पताल नहीं पहुंचा।

भूपेन्द्र सिंह झाला पिता विक्रम सिंह 28 वर्ष निवासी कचनारिया झाला देवासरोड सेना में लांस नायक थे और वर्तमान में कश्मीर के बारामूला में पदस्थ थे। एक माह की छुट्टी पर वह अपने गांव आये थे। मां का ऑपरेशन होना था इस कारण 5 दिन की छुट्टी आगे बढ़ाई थी। 29 मई को उन्हें वापस ड्यूटी पर लौटना था।

ट्रेन में रिजर्वेशन कराने वह कार से नागदा गये और टिकिट कराने के बाद लौटते समय सुबह करीब 11 बजे उन्हेल रोड पिपल्या हामा पेट्रोल पंप के पास ट्रक चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी जिससे भूपेन्द्र सिंह झाला की दुर्घटना में मौत हो गई। भेरूगढ़ पुलिस ने ट्रक जब्त कर शव का पीएम कराया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर