Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन : हिस्ट्रीशीटर श्याम चाहता था पूजा से शादी करना...

उज्जैन : हिस्ट्रीशीटर श्याम चाहता था पूजा से शादी करना…

मामला पत्नी के साथ जा रही सहेली की हत्या का….

उज्जैन। हिस्ट्रीशीटर बदमाश द्वारा युवती की हत्या के मामले में प्रेम-प्रसंग का एंगल सामने आया हैं। इसके अनुसार आरोपी श्याम खटीक मृतक पूजा से शादी करना चाहता था और इसके लिए दबाव भी बना रहा था। यह तथ्य आरोपी की पत्नी निधि द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी में सामने आया हैं। दानीगेट क्षेत्र निवासी श्याम खटिक ने बुधवार एक युवती पूजा शर्मा की इंदिरानगर में चाकू से हत्या कर दी। मृतका पूजा, आरोपी श्याम खटिक की पत्नी निधि की सहेली थी और घटना के समय दोनों एक्टिवा से पशुपतिनाथ मंदिर जाने के लिए निकली थी। प्रथम दृष्ट्या घटना के जो कारण सामाने आए है वे चौंकाने वाले है।

युवती का तलाक हो चुका है

मृतका की बहन मीना के अनुसार पूजा का कुछ साल पहले परिवार ने विवाह कर दिया था। इस बीच विवाद के चलते उसका तलाक भी हो गया था। वहीं पूजा उज्जैन के निजी कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रहीं थी। निधि और पूजा की दोस्ती के संबंध में भी परिवार को जानकारी थी।

टक्कर मारकर गिराया …

WhatsApp Image 2022 03 03 at 11.35.04

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बडऩगर के ग्राम बड़ा सिलौदा निवासी पूजा पिता आंनदी लाल शर्मा इंदिरानगर में रहकर निजी कॉलेज से बीए कर रही थी। बुधवार शाम करीब 7.00 बजे वह सहेली निधि खटीक के साथ एक्टिवा से जा रही थी। इसी दौरान निधि का पति श्याम खटीक निवासी बिलोटीपुरा पीछे से आया और पूजा के सीने में चाकू से दो वार कर दिए। निधि ने घटना की सूचना पुलिस को दी और ई-रिक्शा से घायल पूजा को लेकर अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर चिमनगंज पुलिस मौके पर पहुंचीं और मामले की जांच शुरू की।

आरोपी ने पूजा की मित्रता करवाई थी पत्नी निधि से

घटना को लेकर आरोपी की पत्नी निधि ने जो जानकारी दी है वह पति, पत्नी और वो… के तौर पर सामने आई हैं। पत्नी निधि ने पुलिस को बताया कि श्याम पहले से पूजा को जानता था और उसे न केवल दानी गेट से क्षेत्र में किराए का मकान दिलाया था, बल्कि पूजा की निधि से मित्रता भी करा दी। इस बीच श्याम, पूजा को प्रेम करने लगा और शादी करने का प्रस्ताव रखकर शादी के लिए दबाव भी बना रहा था। पूजा शादी करना नहीं चाहती थी और इसे लेकर परेशान हो गई और दानीगेट का मकान खाली कर फ्रीगंज आ गई। इस बात पर दोनों (पति-पत्नी) के बीच विवाद हुआ। इसी के चलते निधि भी नाराज होकर मायके चली गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर