Friday, June 9, 2023
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन: CCTV फुटेज के भरोसे पुलिस, अब तक कहीं भी दबिश नहीं

उज्जैन: CCTV फुटेज के भरोसे पुलिस, अब तक कहीं भी दबिश नहीं

चोरों ने मास्क पर टोपा पहना, सिगरेट भी पी…

मामला माधव नगर थाना क्षेत्र में चोरियां का

उज्जैन।सेठी नगर क्षेत्र की दो कालोनियों में बदमाशों ने 24 घंटों के अंतराल में तीन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। माधव नगर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू की। फिलहाल चोरों द्वारा मास्क पर टोपा पहनने और वारदात के पहले छत पर सिगरेट पीने की जानकारी सामने आई है।

मेरूदंड अपार्टमेंट के पास रहने वाले अरिहंत विक्रम नगर निवासी दिलीप सामक ने बताया था कि दो बदमाशों ने खिड़की की ग्रील तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उसी तरह सांई कालोनी में सतीश पाटीदार के घर भी चोरी की वारदात हुई। पुलिस को अब तक सीसीटीवी कैमरों से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों की संख्या 2 बताई गई है, जबकि सूत्र बताते हैं कि बदमाशों की संख्या 4 है।

सांई कालोनी से चुराई कार को बदमाश उदयन मार्ग की ओर ले जाते दिखे लेकिन मेन रोड़ से वापस कालोनी में घुसे उसके बाद कार नहीं दिखी है। बदमाशों ने मुंह पर मास्क और टोपा पहना है इस कारण चेहरे भी स्पष्ट नहीं हो रहे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चोरों ने सांई कालोनी में वारदात के पहले छत पर बैठकर सिगरेट पी, पड़ोसी के घर भी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया था। हालांकि पुलिस ने अब तक बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये कहीं भी दबिश नहीं दी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर

error: Alert: Content selection is disabled!!