Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:2020 में घर से भागी किशोरी चार माह के बच्चे को साथ...

उज्जैन:2020 में घर से भागी किशोरी चार माह के बच्चे को साथ लेकर मां से मिलने घर लौटी

किशोरी ने मेडिकल कराने से इंकार किया

पुलिस ने अपहरण के साथ दुष्कर्म की धारा बढ़ाई

2020 में हरसिद्धि फुटपाथ से लापता हुई किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट परिजनों ने महाकाल थाने में दर्ज कराई। दो वर्ष बीतने के बाद वही किशोरी 4 माह के बच्चे और पति के साथ मिलने उज्जैन आई। सूचना मिलने पर महाकाल पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया और किशोरी को बच्चे के साथ मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां किशोरी ने मेडिकल कराने से इंकार कर दिया। मामले में पुलिस अब अपहरण के बाद दुष्कर्म की धारा बढ़ाएगी।


यह था मामला: हरसिद्धि मंदिर फुटपाथ पर रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी वर्ष 2020 में लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने महाकाल थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस किशोरी की तभी से तलाश कर रही थी लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। शनिवार को किशोरी अपने कथित पति व 4 माह के बच्चे के साथ उसकी मां से मिलने हरसिद्धि मंदिर फुटपाथ पहुंची। पुलिस को सूचना मिली तो बच्चे सहित किशोरी व युवक को पकड़कर थाने लाया गया।


किशोरी को वन स्टाप सेंटर भेजा: मामले की जांच कर रहे एसआई निगवाल ने बताया कि किशोरी के अपहरण का केस थाने में दर्ज था। उसे बरामद कर बच्चे सहित वन स्टाप सेंटर भेजा गया है। बहादुर को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल कराया जा रहा है। मामले में धारा 376 बढ़ाई जाएगी।

युवक के साथ गुजरात गई और शादी कर ली
किशेारी ने पुलिस को बताया कि वह बहादुर निनामा पिता भीमा 19 वर्ष निवासी धुलखेड़ी पेटलावद के साथ उज्जैन से अहमदाबाद गई थी। वहां दोनों ने शादी की और झोपड़ी बनाकर रहने लगी, वहीं पर बहादुर मजदूरी करता था। मां की याद आने पर वह अपने 4 माह के बेटे और पति बहादुर के साथ उज्जैन आई। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की थी इस कारण मेडिकल भी नहीं कराना चाहती।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर