Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:24 वर्षीय युवक ने कुएं की जाली खोली और छलांग लगा दी

उज्जैन:24 वर्षीय युवक ने कुएं की जाली खोली और छलांग लगा दी

रात 12 बजे बजे तक चला रेस्क्यू, सुबह मिली लाश

उज्जैन। बागपुरा में रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने पारिवारिक विवाद के बाद संत नगर स्थित जाली वाले कुएं का ढक्कन खोलकर छलांग लगा दी। माधव नगर पुलिस ने सुबह कुएं से युवक का शव बरामद कर पीएम के लिये जिला चिकित्सालय भिजवाया।

रिषीराज पिता गौरीशंकर 24 वर्ष निवासी बागपुरा पुताई का काम करता था। पारिवारिक विवाद के बाद रात में वह शिवाजी पार्क अलखधाम मेहर के पास बने जाली वाले कुए पर पहुंचा और कुएं का ढक्कन हटाकर उसमें कूद गया। आसपास के लोगों ने रिषीराज को कुए में कूदते देखा और पुलिस को सूचना दी।

इसी बीच उसे तलाश करते हुए परिवार के लोग भी यहां आ गये। पुलिस, एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की मदद से रिषीराज की कुए में तलाश शुरू की गई लेकिन रात 12 बजे तक उसका पता नहीं चलने के बाद रेस्क्यू बंद कर दिया गया। सुबह पुलिस ने फिर शव की तलाश शुरू कराई और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कुएं से शव बरामद कर पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया।

पांच बहनों का इकलौता भाई था…..परिजनों ने बताया कि रिषीराज पुताई का काम करता था। उसके पिता नल फिटिंग का काम करते थे। उसकी शादी हो चुकी थी। रिषी की 5 बहनें भी हैं। पुलिस का कहना है कि अभी तक पारिवारिक विवाद के बाद रिषीराज द्वारा आत्महत्या की बात सामने आई है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर