Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:Instagram पर आखिरी मुलाकात का स्टेटस डाल युवक ने लगाई फांसी...

उज्जैन:Instagram पर आखिरी मुलाकात का स्टेटस डाल युवक ने लगाई फांसी…

रिजनों को प्रेम प्रसंग की आशंका, फार्म हाऊस पर करता था काम

उज्जैन।भूखी माता रोड़ स्थित फार्म हाऊस पर काम करने वाले युवक ने बीती रात इंस्टाग्राम पर आखिरी मुलाकात का स्टेटस डाला और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों के बयान लिये।

खुशाल उर्फ रोहित पिता रमेश सिसौदिया 18 वर्ष निवासी कैलाश चौधरी का खेत भूखी माता रोड़ को बीती रात अरुण चौधरी नामक युवक ने खेत पर बने कमरे में फांसी पर लटका देखा और रोहित के भाई विनोद को मोबाइल पर सूचना दी। विनोद तुरंत यहां पहुंचा तो देखा कि उसका भाई फांसी पर लटका था।

पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया और पीएम के लिये जिला चिकित्सालय भिजवाया। विनोद चौधरी ने बताया कि मैं नीलगंगा क्षेत्र में सब्जी बेच रहा था उसी समय सूचना मिली, रोहित 2012 से कैलाश चौधरी के खेत पर काम करता और वहीं रहता था, जबकि उसके पिता दूसरे खेत पर मजदूरी करते हैं।

रोहित का मोबाइल चैक किया जिसके इंस्टाग्राम पर उसने आखिरी मुलाकात का स्टेटस डाला था। विनोद ने बताया कि रोहित ने संभवत: प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है।

पुलिस ने रोहित का मोबाइल जब्त किया है। उसकी आखिरी बार किससे बात हुई और किन कारणों के चलते रोहित ने आत्महत्या की इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद होगा।

शराब समझकर सल्फास पी गया अधेड़, चार दिन बाद मौत

ग्राम चक आगर रोड़ में रहने वाले अधेड़ ने शराब समझकर सल्फास पी ली। परिजनों ने उसे प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां चार दिन बाद उसकी मृत्यु हो गई। चिमनगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया।

कालूराम पिता खन्ना कछावा 50 वर्ष निवासी विक्रमादित्य नगर ग्राम चक ने चार दिन पहले सल्फास पीया था। हालत बिगडऩे पर परिजनों ने उसे प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां शनिवार रात 2 बजे कालूराम की मृत्यु हो गई।

परिजनों ने बताया कि कालूराम खेत पर पानी देने का काम करता था और शराब पीने का आदी था। संभवत: शराब समझकर उसने सल्फास पी लिया। उसके 6 बच्चे हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर