Monday, May 16, 2022
Homeदेशउत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने किये बाबा महाकाल के दर्शन

उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने किये बाबा महाकाल के दर्शन

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को उज्जैन पहुंचे, उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन और पूजा अर्चना की.इस दौरान उनके कृषि मंत्री गणेश जोशी भी साथ रहे.दोनों ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में 30 मिनट तक पूजा-अर्चना की। आगामी चुनाव में जीत के लिए महाकाल मंदिर में अनुष्ठान किया .

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उत्तराखंड को केंद्र के नेतृत्व में सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का आशीर्वाद मांगा है।सीएम धामी ने कहा कि देश में सुख समृद्धि बनी रहे, इसका आशीर्वाद लेने मैं हमेशा महाकाल मंदिर आता रहता हूं.

सीएम ने 23 मार्च को उत्तराखंड के 12वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी.और इसके साथ ही वे उत्तराखंड के पांचवें ऐसे सीएम बन गए जो विधायक नहीं हैं. 6 महीने के अंतराल में धामी को विधायक बनना है.

दिग्विजय सिंह के गलत फोटो पोस्ट करने पर सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस व उनके नेता हमेशा से तुष्टिकरण की राजनीति करते आए हैं। कांग्रेस ने हमेशा से वोट के लिए समझौता किया है। धीरे-धीरे कांग्रेस का सफाया हो रहा है। कांग्रेस मुक्त भारत बन रहा है। वहीं चुनाव लड़ने के लिए कहा कि बहुत सारी सीटे है जहां से केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा हम वहीं से चुनाव लड़ेंगे।

सांसद श्री अनिल फिरोजिया एवं श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक श्री गणेश कुमार धाकड द्वारा स्मृति चिन्ह, प्रसाद व दुपट्टा भेंट कर सम्मान किया गया। इस दौरान ए.डी.एम. श्री संतोष टैगोर, सहायक प्रशासक श्री मूलचंद जूनवाल आदि उपस्थित थे.

IMG

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर