एक्सीडेंट में पुजारी की मौत

By AV NEWS

उज्जैन। उन्हेल और मालीखेड़ी के बीच पांच दिन पहले हुए एक्सीडेंट में घायल 73 वर्षीय पुजारी की मौत हो गई है। निजी अस्पताल में उनका उपचार किया जा रहा था। पुलिस ने पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

रामप्रसाद पिता मदनलाल मालीखेड़ी हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी है। 15 सितंबर को वे अपनी बाइक से पूजन सामग्री खरीदने के लिए उन्हेल गए थे लोटते समय मालीखेड़ी और उन्हेल के बीच चार पहिया वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भी पहुंचाया।

यहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार किया और परिजन उन्हें लेकर निजी अस्पताल चले गए। देवासरोड़ स्थित निजी अस्पताल में पांच दिन तक उनका उपचार चला लेकिन मंगलवार रात 10 बजे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

एचडीएफसी बैंक में सिक्योरिटी गार्ड से एक्जीक्यूटिव ने मारपीट की, केस दर्ज

उज्जैन। एचडीएफसी बैंक में सिक्योरिटी गार्ड और केसीसी लोन एक्जीक्यूटिव के बीच विवाद हो गया। एक्जीक्यूटिव ने गार्ड को गालियां देते हुए मारपीट कर दी। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड माधव नगर थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मारपीट की धाराओं सहित एट्रोसिटी एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया किशनपुरा के रहने वाले अमित कुमार बडग़ोत्या पिता हुकुमचंद बैंक में सिक्योरिटी गार्ड हैं।

बैंक में केसीसी लोन के आउटसोर्स एक्जिक्यूटिव विकास नवल से उनका विवाद हो गया था। गार्ड ने शिकायत की कि विकास केसीसी एक्जीक्यूटिव है बावजूद इसके टू व्हीलर फाइनेंस में हस्तक्षेप करता है। सिक्योरिटी गार्ड अमित ने उसे बार-बार टू व्हीलर फाइनेंस में जाने से मना किया था इसी बात को लेकर विकास नवल ने गार्ड से अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी।

Share This Article