Wednesday, May 18, 2022
Homeदेशकंफर्म हुई Ranbir -Alia Bhatt की शादी की तारीख

कंफर्म हुई Ranbir -Alia Bhatt की शादी की तारीख

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस को जिस दिन का बेसब्री से इंतजार था, वह आ चुका है। रणबीर और आलिया 17 (Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding date) अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं।

इस बारे में अभी दोनों के परिवार की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन शादी को लेकर ‘जितने मुंह, उतनी बातें’ हो रही हैं। हालांकि कुछ-कुछ चीजें हैं जो कन्फर्म हैं और धीरे-धीरे सामने आ रही हैं।

रणबीर और आलिया कई सालों से रिलेशनशिप हैं और फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। हाल ही नीतू कपूर से भी सवाल पूछ लिया गया था कि आखिर वह बहू को घर कब ला रही हैं। लेकिन अब नीतू कपूर का सपना पूरा होने वाला है। रणबीर और आलिया की शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding rituals) की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हो रही हैं।

आलिया के साथ सात फेरे लेने से पहले रणबीर कपूर ने अपनी शानदार बैचलर पार्टी (Ranbir Kapoor bachelor party) की प्लानिंग भी की है। बैचलर पार्टी में रणबीर ने कई फिल्म स्टार्स को इन्वाइट किया है, जिनमें से कुछ के नाम सामने आ चुके हैं।

फैंस भी जानने को बेताब हैं कि आखिर रणबीर की बैचलर पार्टी में कौन-कौन सी (celebs in Ranbir Kapoor bachelor party) हस्ती धमाल मचाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, बैचलर पार्टी में रणबीर के खास दोस्त अयान मुखर्जी के अलावा अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर भी शामिल होंगे। रणबीर के बचपन के दोस्त भी बैचलर पार्टी का हिस्सा होंगे। कहा जा रहा है कि रणबीर यह बैचलर पार्टी अपने घर पर ही रखेंगे।

शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हो रही हैं। 13 तारीख को मेहंदी सेरिमनी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor mehendi) होगी। मेहंदी से एक दिन पहले यानी 12 अप्रैल तक आलिया फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) की शूटिंग करेंगी।

शादी की रस्में 3-4 दिनों तक चलेंगी। बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। भले ही शादी को लेकर कपूर और भट्ट परिवार एकदम चुप है, लेकिन किसी न किसी तरह डीटेल धीरे-धीरे सामने आ रही हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर