कपड़े की दुकान में 10 लाख की चोरी

By AV NEWS

इंगोरिया पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

ग्राम चिकली में कपड़े की दुकान में 10 लाख की चोरी

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:उज्जैन से 22 किमी दूर ग्राम चिकली में मंगलवार रात रेडिमेड गारमेंट की दुकान में चोरी हो गई। बदमाश दुकान का ताला तोड़कर करीब 10 लाख रुपए के कपड़े और नकदी ले गए। सुबह जब व्यापारी दुकान पहुंचे तो घटना क ा पता चला। इंगोरिया में करीब 15 दिन पहले भी बदमाश अलमारी उठाकर ले गए थे और 54 लाख रुपए चोरी किए थे। बढ़ती वारदातों के खिलाफ बुधवार सुबह ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी पहुंचे और जाम खुलवाया।

ग्राम सचिव तुफानसिंह चौहान ने बताया कि व्यापारी ओमप्रकाश सेठी सुबह जब दुकान खोलने गए तो ताला टूटा था। शटर उठाकर देखा तो कपड़े चोरी हो गए थे। पुलिस की इसी कार्यशैली से नाराज होकर ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया। सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी नीतेश भार्गव, इंगोरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंचे।ग्रामीणों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

सफेद स्कॉर्पियों से आए बदमाश

ग्रामीणों ने दुकान और आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक किए हैं। फुटेज में एक सफेद रंग की स्कॉर्पियों दिखाई दी है। जो रात के समय मुख्य सड़क से बस स्टैंड की तरफ आई। इसी से बदमाश चोरी करने के लिए पहुंचे। एएसपी भार्गव ने बताया पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज बरामद कर जांच शुरू कर दी है। जिस दुकान में चोरी हुई है वहां भी पुलिस ने तहकीकात की। पुलिस जल्द आरोपियों तक पहुंच जाएगी।

आरोपियों की तलाश जारी:ग्राम चिकली में चोरी की वारदात के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम किया था लेकिन पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश के बाद जाम खुलवाया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है शीघ्र चोर गिरफ्त में आ जाएंगे। सचिन शर्मा, एसपी

Share This Article