Wednesday, November 29, 2023
Homeउज्जैन समाचारकमलनाथ ने किया महिदपुर से विधानसभा चुनाव का शंखनाद

कमलनाथ ने किया महिदपुर से विधानसभा चुनाव का शंखनाद

उज्जैन से कई कांग्रेसी पहुंचे, पोस्टर बैनर से पटा नगर

कमलनाथ ने किया महिदपुर से विधानसभा चुनाव का शंखनाद

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार सुबह महिदपुर में आमसभा लेने पहुंचे। इसीके साथ उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया। कमलनाथ की आमसभा और अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए उज्जैन से भी सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और कई नेता पहुंचे।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार सुबह 11 बजे के लगभग महिदपुर पहुंचे। यहां सबसे पहले उन्होंने आंजना समाज की धर्मशाला में मंडलम्, सेक्टर और बूध अध्यक्षों की बैठक ली तथा सभी को आगामी विधानसभा चुनाव में कमर कस तैयार रहने का कहा। बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा भी की। इसके बाद वे आमसभा स्थल पहुंचे और हजारों लोगों को आमसभा मंच से संबोधित किया।

कमलनाथ के महिदपुर आगमन को देखते हुए कांग्रेसियों ने पूरे नगर को होर्डिंग्स, बैनर और तिरंगे झंडों से पाट दिया था। कमनलाथ की सभा में किसान व महिलाएं भी बड़ी संख्या में पहुंची थी। इधर आमसभा में भाग लेने के लिए उज्जैन से कांग्रेस नेता विवेक यादव, जिलाध्यक्ष कमल पटेल तथा कांग्रेस नेत्री नूरी खान कार्यकर्ताओं के साथ सुबह ही रवाना हो गए थे।

कमलनाथ की सभा के लिए कांग्रेस नेताओं ने स्थानीय स्तर पर एक दिन पहले ही तैयारियां कर ली थी। सोमवार सुबह शहर से कांग्रेस नेता तथा कार्यकर्ता अपने-अपने निजी वाहनों से रवाना हो गए थे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर