Monday, February 6, 2023
Homeउज्जैन समाचारकालिदास अकादमी में होगी आज सोनू निगम की प्रस्तुति

कालिदास अकादमी में होगी आज सोनू निगम की प्रस्तुति

पहले आओ पहले पाओ से स्थान का निर्धारण, तिरपाल का पांडाल

उज्जैन।मौसम की अनिश्चितताओं के बीच महाकाल लोक लोकार्पण कार्यक्र्रमों की श्रृंखला में बदलाव भी करना पड़ रहा है। बरसात के चलते पाश्र्व गायक सोनू निगम की प्रस्तुति का स्थल बदल दिया गया है। अब यह कार्यक्रम दशहरा मैदान के स्थान पर कालिदास अकादमी परिसर के मुक्ताकाशी मंच पर होगा।

महाकाल में लोकार्पण समारोह के आयोजन की श्रृंखला में आज 10 अक्टूबर को पाश्र्व गायक सोनू निगम और उनके दल द्वारा शिवोह्म की प्रस्तुति तय थी। यह कार्यक्रम पहले दशहरा मैदान पर आयोजित होने वाला था लेकिन बरसात के कारण तैयारियां प्रभावित होने की वजह से आयोजन स्थल बदल दिया गया है।

महाराजा विक्रमादित्य शोध पीठ के निदेशक श्रीराम तिवारी ने बताया कि सोनू निगम के कार्यक्रम की प्रस्तुति कालिदास अकादमी में लेजर शो के साथ होगी। श्री तिवारी ने बताया कि कार्यक्रम ओपन फॉर ऑल रहेगा। इसके लिए तिरपाल का पांडाल तैयार किया जा रहा है। ताकि बारिश से बचाव हो सके। इसमें आगे बैठने के लिए पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर स्थान दिया जाएगा। सोनू निगम सोमवार की शाम को उज्जैन पहुंचेंगे।

शाम को सीएम के आने की संभावना- प्रधानमंत्री की यात्रा और महाकाल लोक लोकार्पण समारोह के मद्देनजर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के रविवार की शाम को उज्जैन आने की संभावना है। सीएम अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा करने के अलावा आयोजन स्थल का निरीक्षण भी कर सकते हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर