किशोरी से नाबालिग ने किया दुष्कर्म गर्भवती हुई तो गर्भपात की गोलियां खिलाई

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:किशोरी से नाबालिग द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ग्राम राघवी की रहने वाली 16 वर्षीय बालिका से उसके पडोस में रहने वाले नाबालिग ने दुष्कर्म किया। बालिका जब गर्भवती हो गई तो गर्भपात के लिए गोलियां लाकर खिला दी। इससे उसे रक्तस्त्राव शुरू हो गया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे लेकर आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां जांच के बाद बालिका के गर्भवती होने के बारे में परिजन को पता चला।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और परिजन के बयान लेने के बाद जीरो पर कायमी कर मामला राघवी थाने पहुंचाया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि बालिका के माता-पिता की पांच साल पहले मौत हो चुकी है।

वह अपने नाना-नानी के साथ रहती है। यहां पड़ोस में ही रहने वाले नाबालिग बालक से उसकी दोस्ती हो गई थी। अक्सर बालिका घर पर अकेली रहती तो नाबालिग उसका फायदा उठाता उसने कईं बार किशोरी से दुष्कर्म किया।

जब वह गर्भवती हो गई तो उसने नाबालिग को यह बात बताई। इस पर उसने मेडिकल स्टोर्स से गर्भपात की गोलियां लाक र बालिका को खिला दी। शुक्रवार को बालिका को रक्तस्त्राव शुरू हो गया। इस पर परिजन उसे लेकर आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज लेकर आए थे। जहां पूरी घटना सामने आ गई। पुलिस आरोपी नाबालिग फरार बताया जा रहा है। राघवी टीआई धनसिंह नरवाया ने बताया आरोपी की तलाश की जा रही है।

Share This Article