Sunday, December 3, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP:केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल की कार का एक्सीडेंट

MP:केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल की कार का एक्सीडेंट

 सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, एक शख्स की मौत, तीन घायल

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा।छिंदवाड़ा से पदयात्रा कर लौट रहे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सड़क हादसे का शिकार हो गए। अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंगोडी बाईपास पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल मंगलवार को सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. हालांकि, इस दौरान वह बाल-बाल बच गए. लेकिन इस घटना में 35 साल के एक शख्स की मौत हो गई है. इसके अलावा तीन लोग घायल हुए हैं. केंद्रीय मंत्री पटेल का काफिला छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर की तरफ जा रहा था.

इस दौरान उनका वाहन अचानक सड़क से नीचे उतर गया. वाहन क्षतिग्रस्त होने से दो से तीन लोग घायल हुए हैं. वह मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए छिंदवाड़ा में हैं. कहा जा रहा है कि यह हादसा बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुआ है.

हादसा मंगलवार दोपहर साढ़े 3 बजे हुआ है।केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल हादसे में बाल, बाल बचे, उन्‍हें अधिक चोट नहीं आई। केंद्रीय मंत्री छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार समाप्त कर मंगलवार को एनएच 547 से छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर की तरफ जा रहे थे, इस दौरान गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चौपहिया वाहन सड़क के नीचे उतर गया। जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया हादसे में केंद्रीय मंत्री को भी चोट आई है। फिलहाल घायल का इलाज जारी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर