कोरोना ने BCCI ऑफिस में लगाया ‘ताला’, अब घर से काम करेंगे कर्मचारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मंगलवार से ऑफिस बंद रखने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने कर्मचारियों ने घर से काम करने के लिए कहा है। इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से मिली है।

भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने भारत-दक्षिण अफ्रीका वन-डे सीरीज भी स्थगित कर दी। वही, आईपीएल की तारीखों को आगे बढ़ा दिया। 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल अब 15 मार्च से शुरू होंगे।  इस खतरनाक वायरस की वजह से बीसीसीआई ने सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है।

बोर्ड ने एक बयान जारी कर कहा- कोविड-19 के कारण ईरानी कप, सीनियर वुमेंस वन-डे नॉक आउट टूर्नामेंट, वुमेंस वनडे चैलेंजर टूर्नामेंट को अस्थायी तौर पर रद्द किया गया है। इसके अलावा जूनियर महिला क्रिकेट टूर्नामेंट, अंडर-19 टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी भी टाल दी गई है।

हाल ही में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि बीसीसीआई स्टेक होल्डर्स और आम जनता के हितों को लेकर चिंतित है। हम जरूरी कदम उठा रहे हैं। बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस से दो मौत हो चुकी, जबकि 100 से ज्यादा लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। वहीं, 145 देशों में 5000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।