Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती के घर चोरी करने से पहले पकड़ाए 4...

उज्जैन:पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती के घर चोरी करने से पहले पकड़ाए 4 कुख्यात बदमाश

इंदौर और राजस्थान से चोरी के वाहनों पर बैठकर गयाकोठा के पास झाडिय़ों में बना रहे थे योजना

उज्जैन। इंदिरा नगर में रहने वाले पूर्व कांग्रेस विधायक राजेन्द्र भारती के मकान में चोरी की योजना बना रहे कुख्यात बदमाशों को चिमनगंज थाना पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा और उनके पास से कटर सहित अन्य औजार बरामद किये। पकड़ाये बदमाश अंतरप्रांतीय गिरोह चलाते हैं और उनसे पूछताछ के बाद शहर की 4 से अधिक चोरियों का खुलासा हुआ है।

5a6c 1

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गयाकोठा मंदिर के पास खाकचौक मार्ग पर झाडिय़ों में छुपे बदमाश चोरी की योजना बना रहे हैं। इस पर चिमनगंज थाने की पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए यहां से राजा पिता अब्दुल खालिक निवासी नीलगंगा मल्टी, फैजान पिता अब्दुल वहीद निवासी चितेरा बाखल भार्गव मार्ग, शाहरूख पिता मोहम्मद रफिक खान निवासी भार्गव मार्ग सहित एक नाबालिग को कटर सहित अन्य औजारों के साथ गिरफ्तार किया। उक्त बदमाशों के कब्जे से राऊ इंदौर व राजस्थान से चोरी किये गये वाहन भी जब्त किये गये हैं। पुलिस के अनुसार सभी बदमाश झाडिय़ों में छुपकर इंदिरा नगर में रहने वाले पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती के घर चोरी की योजना बना रहे थे।

इन चोरियों का हुआ खुलासा
पुलिस ने बताया कि कुछ माह पूर्व नगरकोट गणेश टेकरी स्थित सूने मकान में फैजान व शाहरूख ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। यहां से बदमाशों ने 99 हजार रुपये नगद व जेवर चोरी किये थे। इसके अलावा इन्हीं बदमाशों ने बक्षी बाजार स्थित सूने मकान में चोरी की। बदमाशों से अब तक 4 चोरियों का खुलासा हुआ है।

सभी चोर अलग-अलग थानों के रिकॉर्डेड

पुलिस ने बताया राजा, फैजान, शाहरूख व एक अन्य नाबालिग अंतर्राज्यीय चोर गिरोह चलाते हैं। इन्होंने भोपाल, इंदौर सहित अन्य शहरों में भी चोरी को अंजाम दिया है, जबकि उज्जैन के अलग-अलग थानों में इनके अनेक रिकॉर्ड पूर्व से दर्ज हैं और कई बार गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं लेकिन जमानत पर छूटने के बाद यह चोरी की वारदातों को फिर से अंजाम देने लगते हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर