Monday, December 11, 2023
Homeउज्जैन समाचारछोटे भाई की संदिग्ध मौत से भड़के युवक ने उसके दोस्त को...

छोटे भाई की संदिग्ध मौत से भड़के युवक ने उसके दोस्त को चाकू मारे

छोटे भाई की संदिग्ध मौत से भड़के युवक ने उसके दोस्त को चाकू मारे

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:छोटे भाई की संदिग्ध मौत से भड़के युवक ने मृतक भाई के एक साथी पर गुरुवार सुबह चाकू से हमला कर दिया। वारदात में युवक के हाथों की उंगलिया कट गई है और पैरों में भी चोंट लगी है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया शाहरूख पिता अब्दुल हमीद उम्र २३ साल निवासी जांसापुरा का पड़ोस के ही रहने वाले शाहबाज से विवाद हुआ है। शाहरूख के हाथ की उंगलियों में कटने के निशान है।मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है। घायल शाहरूख ने बताया चार दिन पहले तिलकेश्वर पर सोहेल की लाश मिली थी। इसे लेकर शाहबाज विवाद कर रहा था। सुबह उसने हमला कर मारपीट की।

महिला को शिप्रा नदी में डूबने से बचाया

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:शिप्रा नदी के रामघाट सहित अन्य घाटों पर सुरक्षा इंतजाम नहीं होने से बाहर से आने वाले श्रद्धालु हादसे के शिकार हो रहे है। सूरत निवासी सीमा गुप्ता 32 साल परिवार के साथ सिद्ध आश्रम घाट के समीप स्नान कर रही थी इस दौरान वह फिसलकर गहरे पानी में चली गई। फिसलन की वजह से महिला डूबने लगी। लोगों ने शोर मचाया तो एसडीआरएफ जवान प्रकाश सोलंकी व अन्य ने नदी में कूदकर महिला को बचाया। सोमवती अमावस्या पर भी नौ श्रद्धालु फिसलन व पानी की गहराई का अंदाजा नहीं होने की वजह से डूबते-डूबते बचे थे।

शराब के लिए दो पक्ष भिड़े, दोनों पर केस

उज्जैन। चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के तेजाजी मंदिर के पीछे संपत नगर में रहने वाले युवकों के बीच शराब पीने की बात को लेकर आपसी विवाद हो गया। मामले में दोनों पक्षों के ६ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया जगदीश पिता सालगराम, प्रजापत की शिकायत पर अर्जुन, संजय और मनोज बामनिया के खिलाफ और मनोज पिता रमेश की शिकायत पर जगदीश और उसके अन्य साथियो के खिलाफ केस दर्ज किया है।

महाकाल, चिमनगंज क्षेत्र सेे बाइक चोरी

उज्जैन। महाकाल थाना क्षेत्र में कार्तिक मेला ग्राउंड से अज्ञात बदमाश बाइक चोरी कर ले गए। इसी तरह चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से अज्ञात बदमाश बाइक चोरी कर ले गए। पुलिस ने बताया अनिल पिता छोटेलाल निवासी द्वारकापुरी इंदौर महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन आया था। उसने कार्तिक मेला ग्राउंड पर बाइक क्रमांक एमपी 13 ईक्यू 8664 रखी। जब वह दश्रन कर लौटो तो बाइक चोरी हो गई थी। इसी तरह राधेश्याम पिता किशनलाल सोलंकी निवासी चकरावदा परिजन को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर आया था। बाइक एमपी 13 ईडब्ल्यू 9807 चोरी हो गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर