जबरदस्त एक्शन के साथ अक्षय की फिल्म ‘Sooryavanshi’ का ट्रेलर रिलीज

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है। रोहित शेट्टी की फिल्मों के सारे मसाले इसमें मौजूद है। अजय देवगन और रणवीर सिंह की सिंघम और सिम्बा के रूप में मौजूदगी फिल्म की स्टार वैल्यू को बढ़ा रही है।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट का है। बॉलीवुड फिल्मों में यह अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर बताया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म की कहानी साल 1993 के बम धमाकों से जुड़ी है। फिल्म में अक्षय कुमार एंटी-टेररिज्म स्क्वॉयड चीफ एसीपी वीर सूर्यवंशी का रोल कर रहे हैं। उनकी फैमिली में उनकी पत्नी कटरीना कैफ हैं और एक बच्चा है। उन्हें एक अज्ञात हमले का पता चलता है, लेकिन इस दौरान वीर अपने बच्चे को खो देता है।ट्रेलर देख कहा जा सकता है कि रोहित और अक्षय की यह फिल्म भी हिट होने की राह पर है। सुपर कॉप सीरीज की इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और गुलशन ग्रोवर जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे।

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, अब यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी पर रहे हैं। यह एक कॉप जॉनर की फिल्म है। अक्षय और रोहित पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम’ (फ्रेंचाइजी) में अजय देवगन (Ajay Devgn)और ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह (Ranvir Singh) को पुलिस अफसर के रोल में पेश कर चुके हैं। इस बार उन्होंने अक्षय कुमार पर यह दांव खेला है। अब देखना यह है कि रोहित शेट्टी का यह दांव कितना काम करता है।