टायलेट का वेंटीलेशन तोड़कर बालगृह से 3 बच्चे भागे

By AV NEWS

मुंबई और राजस्थान के बच्चों की गुमशुदगी थाने में दर्ज

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:महिला एवं बाल विकास विभाग के लालपुर स्थित बालगृह की टायलेट में लगे दो वेंटिंलेशन तोड़कर तीन बच्चे भाग गये।

बालगृह अधीक्षिका ने बच्चों की गुमशुदगी नागझिरी थाने में दर्ज कराई है। महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारी एस.ए. सिद्दीकी ने बताया कि लालपुर स्थित बालगृह में पिछले एक माह से मुंबई का करीब 16 वर्षीय बालक और पिछले दो दिनों से राजस्थान के दो भाई रह रहे थे।

मुंबई के बालक के परिवार का पता नहीं चल पाया था, जबकि राजस्थान के भाइयों को शाजापुर पुलिस ने पकड़कर बालगृह भिजवाया था। पुलिस का कहना था कि दोनों भाइयों के परिजनों को सूचना दी गई थी लेकिन उन्होंने बालकों को ले जाने से इंकार कर दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि दोनों बालक घर से बार-बार भाग जाते हैं इस कारण परिजन अब उन्हें घर ले जाना नहीं चाहते।

गार्ड मेनगेट पर बैठा रह गया

सिद्दीकी ने बताया कि तीनों बालक दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच भागे हैं। इस दौरान गार्ड मेनगेट पर तैनात था जबकि बालक डोरमेट्री में बने टायलेट की दो वेंटिलेशन तोड़कर पीछे के रास्ते से भाग गये। स्टाफ के लोगों ने बालकों की रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर तलाश की लेकिन उनका पता नहीं चल पाया तो नागझिरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

Share This Article