ट्राले की टक्कर से युवक की मौत

By AV NEWS

ट्राले की टक्कर से युवक की मौत

उज्जैन। बाइक से ससुराल जा रहे युवक को अज्ञात ट्राले ने टक्कर मार दी। जिला अस्पताल लाते समय उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

ओमप्रकाश मीणा पिता हरजी मीणा 45वर्ष निवासी बग्गड़ जिला धार रविवार शाम बाइक से बडऩगर स्थित ससुराल जा रहा था तभी शाम करीब 6 बजे रेलवे फाटक के पास ट्राले ने टक्कर मार दी। उन्हें एम्बुलेंस से बडऩगर अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। एम्बुलेंस कर्मचारी ने ही ओमप्रकाश के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। देर रात हालत बिगडऩे पर उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। यहां पहुंचने पर डॉक्टर ने परीक्षण के बाद ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

हफ्तावसूली में युवक की पिटाई, एक को चाकू मारे

उज्जैन। बेगमबाग में चाय की दुकान पर खड़े युवक से बदमाशों ने हफ्तावसूली में रुपयों की मांग की और रुपये नहीं देने पर पीट दिया। महाकाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर चार बदमाशों को हिरासत में लिया है, जबकि दूसरी घटना में युवक को चाकू मारकर बदमाशों ने घायल किया।

पुलिस ने बताया कि इरफान पिता अबीब खान 23 वर्ष निवासी गुलमोहर कालोनी बीती रात बेगमबाग स्थित चाय की दुकान पर खड़ा था। यहां अरबाज, शकरू, भैयाकाड़ा, दिल्लू ने इरफान से शराब पीने के लिये रुपयों की मांग की और रुपये नहीं देने पर पीटकर घायल कर दिया। इसी प्रकार मो. शब्बीर पिता मो. अहमद निवासी मदारगेट को क्षेत्र में स्थित किराना दुकान पर बदमाशों ने रोककर शराब के लिये रुपयों की मांग की और रुपये नहीं देने पर चाकू से हमला किया।

Share This Article