Wednesday, May 18, 2022
Homeमध्यप्रदेशडॉ. यादव से मिलने पहुंचे छात्रों पर निजी सचिव भड़के, कहा- एक...

डॉ. यादव से मिलने पहुंचे छात्रों पर निजी सचिव भड़के, कहा- एक खींचकर दूंगा…

उच्च् शिक्षा मंत्री बोले- घटना दुर्भाग्यपूर्ण

भोपाल। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के बंगले पर उनके निजी सचिव विजय बुधवानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर भड़क गए। थप्पड़ दिखाते हुए बोले- एक खींचकर दूंगा… को। स्टूडेंट्स ऑनलाइन एग्जाम किए जाने की मांग को लेकर मंत्री से मुलाकात करने पहुंचे थे। इंतजार के बाद भी मुलाकात नहीं होने पर स्टूडेंट्स नाराज हो गए। बुधवानी भी उन पर बिगड़ गए।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। इधर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव का कहना था कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी के भी के साथ ऐसा व्यवहार उचित नहीं है। इस संबंध में अधिकारी से बात कर उचित कदम उठाया जाएगा। बुधवानी ने उनसे कहा कि मंत्री से मिलने का समय तय है। उन्हें नहीं पता कि छात्र बाहर कब से इंतजार कर रहे थे। बातचीत के दौरान वह अभद्रता करने लगे। उन्हें बंगले के बाहर मुलाकात के समय पर आने को कहा था।

स्टूडेंट ने रिकॉर्ड कर लिया यह सारा मामला

ऑफलाइन की जगह ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर कॉलेजों के छात्र उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के बंगले पर पहुंचे। वह काफी देर तक बंगले के बाहर खड़े रहे। इस बीच उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव आए, लेकिन वे छात्रों से मिले बिना ही अंदर चले गए। इससे भड़के छात्र उनके ऑफिस में विजय बुधवानी के कक्ष में बिना इजाजत के अंदर घुस गए। वे मंत्री से तुरंत मिलने की जिद करने लगे। बुधवानी ने छात्रों से कहा कि वे मुलाकात के समय आएं। इसको लेकर उनके बीच बहस होने लगी। इसके बाद बुधवानी छात्रों को चांटा दिखाते हुए कहा कि एक खींचकर दूंगा। यह सब एक छात्र ने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। मोबाइल देखते ही बुधवानी ने रिकॉर्डिंग बंद करवा दी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर