Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनतीन जेल प्रहरियों के खिलाफ दर्ज हुआ एनडीपीएस का केस

तीन जेल प्रहरियों के खिलाफ दर्ज हुआ एनडीपीएस का केस

जेल में मोबाइल ले जाने वाले एक प्रहरी पर भी बना प्रकरण

उज्जैन।केन्द्रीय जेल भेरूगढ़ में कैदियों को मोबाइल और नशा उपलब्ध कराने के मामले में जेल अधीक्षक द्वारा चार प्रहरियों को पिछले दिनों रंगे हाथों पकड़कर भेरूगढ़ थाने में शिकायत की गई थी जिसकी जांच के बाद देर रात पुलिस ने तीन प्रहरियों के खिलाफ एनडीपीएस और एक के खिलाफ अनियमितता का केस दर्ज किया।

जेल अधीक्षक उषा राज ने कुछ दिनों पहले जेल में मोबाइल ले जाकर कैदी की बात कराने के मामले में प्रहरी मेहबूब को रंगे हाथों पकड़ा था। उसका दूसरी जेल में ट्रांसफर करने के साथ थाने में मेहबूब के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया। कुछ दिन बाद ही जेल के गेट कीपर ने मुंह में चरस छुपाकर ले जा रहे यश कहार को रंगे हाथों पकड़ा।

उसी दौरान जेल अधीक्षक ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से जेल प्रहरी शाहरूख और बलराम यादव को चरस के साथ पकड़कर भेरूगढ़ थाने में शिकायत की। टीआई प्रवीण पाठक ने बताया कि जेल में चरस ले जाने के मामले में सस्पेंड प्रहरी यश कहार, शाहरूख और बलराम यादव के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। उक्त प्रहरियों से 24.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी। इसी प्रकार मेहबूब के खिलाफ भी अनियमितता का प्रकरण दर्ज किया गया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर