तेज गति से आ रहे डंपर की चपेट में आया युवक,मौत

By AV NEWS

दुर्र्घटना में युवक की मौत

उज्जैन। चिंतामण थाना क्षेत्र में चंदूखेड़ी ग्राम के समीप 18 वर्षीय कर्मकांडी पंडित की मौत हो गई। बाइक से भिडंत होने के बाद युवक सड़क पर गिरा और पीछे से आ रहे डंपर की चपेट में आ गया। हादसे में घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। एंबुलेंस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कर्मकांड करवाने वाले पंडित प्रद्युम्र पिता ललित बैरागी उम्र 18 वर्ष की चंदूखेड़ी के समीप दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक मूलरूप से देपालपुर के ग्राम बनेडिया का रहने वाला था।

वह 7 साल की उम्र से उज्जैन में श्रीअवंतिका विद्यापीठ में रहकर कर्मकांड का अध्ययन कर रहा था। पिछले वर्ष विद्यापीठ में पढ़ाई पूरी होने पर उसका दीक्षांत भी हो गया था। इसके बाद से वह उज्जैन में ही रहकर पंडिताई का काम करने लगा था। बीते सप्ताह वह देपालपुर में अपने घर बनेडिया गया था।

सोमवार सुबह वापसी के लिए अपने चचेरे भाई विनय को साथ लेकर उज्जैन के लिए निकला था।चचेरा भाई बाइक पर पीछे बैठा था और वह बाइक चला रहा था। इसी दौरान एक बाइक सवार सामने से आ रहे ट्रक को ओवरटेक करते हुए अचानक सामने आ गया। जिससे भिडंत हो गई और बाइक सवार दोनों गिर गए। इसी दौरान पंडित पीछे से तेज गति से आ रहे डंपर की चपेट में आ गया।

अज्ञात कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी

उज्जैन। पंवासा थाना क्षेत्र स्थित फायर ब्रिगेड के सामने अज्ञात कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में केडी गेट निवासी युवक को गंभीर चोंट लगने पर निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामला जांच में लिया है। पुलिस ने बतााय नासिर पिता साकिर हुसैन बाइक से उद्योगपुरी स्थित फैक्टरी जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात कार चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

Share This Article