Thursday, June 30, 2022
Homeमनोरंजनतय समय से पहले ही OTT पर रिलीज़ 'Panchayat 2'

तय समय से पहले ही OTT पर रिलीज़ ‘Panchayat 2’

‘पंचायत 2’ को तय समय से पहले ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है. सीरीज़ को 18 मई को शाम को अचानक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया गया.

सीरीज़ के लीड एक्टर जीतेंद्र कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर फैंस को इस बात की जानकारी दी कि ‘पंचायत 2’ लाइव हो गई है. जीतेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो टीवी पर ‘पंजायत’ देखते  दिख हे हैं.

फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘लाइव हो गई है…#panchayat #season2 #live #joy’.आपको बता दें कि पंचायत का पहला सीज़न दो साल पहले अप्रेल 2020 में रिलीज़ किया गया था. रिलीज होते ही ये सीरीज़ जबरदस्त हिट हुई थी.

ये कहानी अभिषेक त्रिपाणी नाम के लड़के की है जिसने इंजीनियर कम्पीलट कर ली है. इंजीनियरिंग करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश के छोटे से गांव फुलेरा में पंचायत सेक्रेट्री की नौकरी मिलती है. बेमन से ही सही  अभिषेक वहां जाकर नौकरी करने लगता है और उसके बाद उसके साथ वहां क्या-क्या होता इसी का लेखाजोखा है

‘पंचायत’. अब इसके दूसरे सीज़न में अभिषेक त्रिपाठी के सामने क्या-क्या चुनौतियां आएंगी ये देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ‘पंचायत’ का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है. वहीं नीना गुप्ता, रघुवीर यादव, आसिफ खान, विश्वनाथ चटर्जी, जीतेंद्र कुमार ने इसमें लीड रोल निभाया है.

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर