Friday, May 27, 2022
Homeउज्जैननागदा : बजरंग दल के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या,आरोपित खुद पहुंचा...

नागदा : बजरंग दल के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या,आरोपित खुद पहुंचा थाने

घटना के बाद नगर में सनसनी, भारी पुलिस बल तैनात

आरोपित खुद पहुंचा थाने

उज्जैन। जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर बुधवार को बजरंग दल के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया हैं। हत्याकांड के बाद एक युवक ने पुलिस थाने पर सरेंडर कर दिया है। बजरंग दल क राकू चौधरी बुधवार दोपहर महिदपुर रोड स्थित गीताश्री गार्डन परिसर स्थित अपने ऑफिस में बैठे थे।

वहां राकू को एक गोली मार दी। उन्हें शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता व युवा बड़ी संख्या में अस्पताल परिसर में एकत्रित हो गए। यहां कुछ देर तक हंगामा चलता रहा। संगठन से जुड़े कुछ पदाधिकारियों ने बीमा अस्पताल के गेट के सामने उज्जैन-नागदा रोड पर चक्काजाम कर दिया। यह समझाइश के बाद खत्म हुआ। घटना के डेढ़ घंटे के बाद रविंद्र वर्मा शहर पहुंचे। आठ थानों का पुलिस बल शहर में बुलाया गया। संवेदनशील क्षेत्र, मृतक व आरोपित के घरों पर भी पुलिस बल तैनात किया गया।


बताया जा रहा है कि हत्या कर आरोपित पिस्टल घटनास्थल के बाहर ही फेंककर भाग गया था। घटना के कुछ देर बाद तरुण पुत्र मुकेश शर्मा निवासी पाल्यारोड थाने पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि राकू चौधरी को गोली मारी है। प्रारंभिक पूछताछ में तरुण ने पुलिस को बताया कि राकू उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था।

देखे वीडियो

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर