Monday, May 16, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:नाम और धर्म बदलकर नाबालिग से दुष्कर्म

उज्जैन:नाम और धर्म बदलकर नाबालिग से दुष्कर्म

उज्जैन। नाम और धर्म बदलकर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग किशोरी ने मां के साथ थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

उज्जैन में धर्म छुपाकर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता मंगलवार को नाबलिग और उसकी मां को लेकर माधव नगर थाने पहुंचे। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि चार वर्ष पहले शैलेन्द्र नाम के लड़के से उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद आरोपी युवक बहला फुसलाकर चार वर्षों से दुष्कर्म करता रहा। इसके साथ ही लड़की से रुपए भी मंगवाता था।

TRAIL

हिंदू महासभा के सोनू यादव के अनुसार लड़की गरीब है और उसका भरण पोषण शहर के एक मेडिकल व्यवसायी करते हैं। उनकी मेडिकल की दुकान के गल्ले से रुपए गायब हो रहे थे। इस पर मेडिकल व्यवसायी ने लड़की पूछताछ की, तो उसने बताया कि आरोपी युवक नाबालिग से पैसे निकालकर मंगाता था।

नाबालिग किशोरी ने बताया कि युवक मुझे पाटपाला और एक अन्य जगह ले जाकर दुष्कर्म करता था। उसने नाबालिग के अश्लील वीडियो बना लिए थे और फोटो भी मोबाइल में ले लिए थे। वहीं उसके स्कूल में प्रवेश के लिए आवेदन पत्र से शैलेन्द्र का असली नाम का पता चला। इसके चलते वह घटना बताने से डर रही थी। इसके बाद मेडिकल संचालक ने हिंदू महासभा के सोनू यादव को पूरा मामला बताया। यादव अपने साथ नाबालिग और उसकी मां को लेकर माधवनगर थाने पहुंचे। अपनी मां के साथ शिकायत दर्ज कराने पहुंची किशोरी से माधव नगर थाने के अधिकारियों ने बात की। किशोरी ने पुलिस को बताया कि सोहेल नाम के लड़के ने शैलेन्द्र नाम बताकर दोस्ती की और दुष्कर्म किया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर