Sunday, September 24, 2023
Homeउज्जैन समाचारन खोपड़ी मिली न तंत्र क्रिया के सबूत सीएसपी बोले…

न खोपड़ी मिली न तंत्र क्रिया के सबूत सीएसपी बोले…

वैज्ञानिक तथ्य और पुलिस की जांच आरोपियों को सजा दिलाएंगे

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन गंगा नगर में रहने वाली 4 वर्षीय बालिका की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपियों का मकान तोडऩे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है। लोगों द्वारा आरोपियों के घर से खोपड़ी, हड्डियां मिलने व तंत्र क्रिया की बात कही जा रही थी जिसे सीएसपी ने इसे खारिज कर दिया।

सीएसपी सचिन परते ने बताया कि बालिका की हत्या के आरोप में गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम व अन्य रिपोर्ट मिलते ही कोर्ट में चालान पेश कर दिया जायेगा।

सीएसपी ने कहा कि सभी बातें अफवाह हैं। लोग कुछ भी कह रहे हैं जबकि आरोपियों के घर से लकड़ी की बनी नरमुंड सी दिखने वाली माला, शिवजी की ड्रेस मिली है। इस संबंध में आरोपी अजय व विक्की से पूछताछ भी की गई तो उनका कहना था कि वे भजन मंडली से जुड़े थे और भगवान महाकालेश्वर की सवारी के दौरान शिवजी की ड्रेस पहनकर सवारी में निकलते थे। लकड़ी की माला भी पहनते थे।

अजय ने पुलिस को बताया कि ड्रेस और माला आदि वह लोगों को किराये पर भी देते थे। सीएसपी परते के मुताबिक अभी तक आरोपियों के घर से तंत्र क्रिया जैसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं, जबकि पुलिस व फोरेंसिक अफसरों द्वारा अब तक की गई वैज्ञानिक जांच और सबूत ही आरोपियों को सजा दिलाने के लिये काफी हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर