Monday, September 25, 2023
Homeउज्जैन समाचारपड़ोसी की छेड़छाड़ से परेशान महिला ने जहर खाया

पड़ोसी की छेड़छाड़ से परेशान महिला ने जहर खाया

पड़ोसी की छेड़छाड़ से परेशान महिला ने जहर खाया

उज्जैन। ग्राम खेड़ा खजूरिया में रहने वाली महिला ने पड़ोसी की छेड़छाड़ से परेशान होकर जहर खा लिया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रानी पति श्यामसिंह 24 वर्ष निवासी खेड़ाखजूरिया थाना राघवी ने बीती रात जहर खाया जिसे पति ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। श्याम सिंह ने बताया कि मैं ड्रायवर का काम करता हूं। रात में घर लौटा तो रानी ने पड़ोस में रहने वाले दिलीपसिंह पिता रूपसिंह द्वारा छेड़छाड़ करने की बात कही। रानी को सुबह थाने में शिकायत करने को कहा था इसी दौरान उसने जहर खा लिया। श्याम सिंह ने बताया कि दिलीपसिंह ने अपनी पत्नी के मोबाइल से रानी का मोबाइल नंबर ले लिया था।

जीआरपी के वाहन को कार ने टक्कर मारी

उज्जैन। जिला अस्पताल परिसर में जीआरपी के वाहन को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया जिसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि आरक्षक अनुज प्रताप सिंह की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कुख्यात बदमाश के भाई की संदिग्ध मौत

उज्जैन। देवासगेट पुलिस ने चामुण्डा चौराहे से एक शव बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि अंतु निवासी सिंहपुरी का शव चामुण्डा माता चौराहा के सामने स्थित सुलभ कॉम्पलेक्स के बाहर पड़ा मिला था। शव की शिनाख्त कराई जिसके बाद परिजनों को सूचना दी। पुलिस के अनुसार अंतु कुख्यात बदमाश बलवट का भाई था, जो अभी जेल में बंद है। उसका एक भाई हरिओम घर पर मिला। बताया जाता है कि अंतु स्मैक पावडर आदि नशा करता था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर