Notice: Undefined variable: _SESSION in /home/u937512882/domains/avnews.in/public_html/index.php on line 1
पत्नी बच्चों को घर से बाहर कर लगा ली फांसी
Monday, October 2, 2023
Homeउज्जैन समाचारपत्नी बच्चों को घर से बाहर कर लगा ली फांसी

पत्नी बच्चों को घर से बाहर कर लगा ली फांसी

पत्नी बच्चों को घर से बाहर निकाला और फांसी लगा ली

उज्जैन। एकता नगर में रहने वाले व्यक्ति ने रात में पत्नी व बच्चों को विवाद कर घर से बाहर निकाला और स्वयं को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नीलगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है। राजू उर्फ राजमल पिता लालू 46 वर्ष निवासी एकता नगर मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था।

रात में वह शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी व बच्चों से विवाद करने के बाद उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। राजू द्वारा प्रतिदिन झगड़ा करने के कारण परिजन समझे कि वह कमरे में सो जाएगा। सुबह उसका बेटा बलराम जगाने पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने चाकू से नकूचा तोड़ा और कमरे में गया तो देखा राजू फांसी के फंदे पर लटका था। परिजनों ने इसकी सूचना थाने पर दी और शव उतारकर ई रिक्शा से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

हलवाई को बदमाशों ने चाकू मारे…

उज्जैन। कमल कालोनी में रहने वाले हलवाई को सुबह दुकान से बाहर बुलाकर तीन बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर उसे घायल कर दिया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया वहीं चिमनगंज थाना पुलिस ने घायल के बयान लेकर प्रकरण दर्ज किया है। लोकेश मकवाना पिता भागीरथ 40 वर्ष निवासी कमल कालोनी हलवाई है और पटेल नगर अवंतिपुरा चौराहा स्थित होटल पर काम करता है।

उसके परिजनों ने बताया कि लोकेश सुबह होटल पर कचोरी-समोसे बना रहा था तभी अतुल, रेवाशंकर और प्रदीप होटल पर पहुंचे व लोकेश को बाहर बुलाकर चाकुओं से हमला कर दिया। बदमाशों ने लोकेश के पैर व कमरे में चाकू मारे और भाग गये। उसे परिजन जिला अस्पताल लेकर आये और पुलिस को सूचना दी। लोकेश के परिजनों ने बताया कि रात में वह खाकचौक स्थित गार्डन में आयोजित शादी समारोह में पत्नी के साथ गया था जहां से लौटते समय किसी लड़की के वाहन को टक्कर लगने से मामूली कहासुनी हुई थी। संभवत: उसी विवाद के चलते सुबह बदमाशों ने लोकेश पर चाकू से हमला किया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर