Thursday, June 30, 2022
Homeरिलेशनशिपपार्टनर के साथ पहली बार कर रहे हैं ट्रैवल, तो न करें...

पार्टनर के साथ पहली बार कर रहे हैं ट्रैवल, तो न करें ये गलतियां

आप नए नए रिलेशिप में आते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ अधिक से अधिक वक्त बिताना चाहते हैं। वहीं उसे इम्प्रेस करने के लिए सब कुछ बेस्ट करना चाहते हैं। पार्टनर के साथ अधिक वक्त बिताने के लिए अधिकतर लोग ट्रिप प्लान करते हैं। लोग चाहते हैं कि उनकी पहली ट्रिप यादगार बन जाए।

इस ट्रिप में सब कुछ परफेक्ट हो लेकिन कभी कभी छोटी छोटी गलतियां ट्रिप के मजे को किरकिरा कर देतीं हैं। फिर आपके पास रह जाती हैं तो आपकी पहली ट्रिप की बुरी या इम्बैरेसिंग यादें। ऐसे में अगर आप नहीं चाहते कि पार्टनर के साथ आपकी पहली यात्री में खराब हो तो कुछ बातों का ध्यान रखें।

1.यात्रा के दौरान आपने सब कुछ प्लान करके रखा है लेकिन उन प्लानिंग में पार्टनर की पसंद भी शामिल होनी चाहिए। जैसे कहां ठहरना है, कहां खाना हैं या क्या खाना पीना है। घूमने जाना या शॉपिंग आदि में पार्टनर की पसंद नापसंद को भी अहमियत दें।

2.अक्सर ट्रिप पर कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे आपका मूड खराब हो जाता है। लोग ऐसी परिस्थिति में पैनिक हो जाते हैं। कुछ लोग पूरी ट्रिप में उखड़े हुए और नाराज रहते हैं तो कुछ यात्रा से वापस आने की प्लानिंग कर लेते हैं। ऐसा बिल्कुल न करें। बल्कि परेशान होने के बजाए ट्रिप को एन्जाॅय करें और अपने पार्टनर को ट्रिप का पूरा आनंद लेने दें।

3.कई बार आप यात्रा के लिए किसी ऐसी जगह का चयन कर लेते हैं जो आपके पार्टनर को पसंद ही नहीं होती। वह वहां जाना नहीं चाहता या किसी अन्य जगह जाने की उम्मीद कर रहा होता है। इसलिए यात्रा के लिए ऐसी लोकेशन का चयन करें, जहां दोनों एंजॉय कर सकें।

4.अक्सर आप कहीं जाते हैं तो फोटो खिचवाने में ही व्यस्त हो जाते हैं। यादें कैप्चर करने के चक्कर में एंजॉय नहीं कर पाते। आप सेल्फी और तस्वीरों में इतना बिजी हो जाते हैं कि पार्टनर को वक्त ही नहीं देते पाते। ऐसे में पार्टनर के साथ यादें बनाएं। उन्हें कैप्चर करने पर ध्यान न दें।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर