बाइक सवार तीन युवकों को कार ने टक्कर मारी

By AV NEWS

बाइक सवार तीन युवकों को कार ने टक्कर मारी

उज्जैन। माधवनगर थाना क्षेत्र में पुलिस कंट्रोल रूम से आगे राजेश्वर कॉलोनी चौराहे पर बाइक सवार तीन युवकों को कार चालक ने तेज गति से आए कार चालक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने कार बरामद कर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया राजेश्वर कॉलोनी से बाहर सड़क पर हादसा हुआ है। तीन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जिनका उपचार किया जा रहा है। राजेश्वर कॉलोनी के रहने वाले रितिक, अनमोल और अभय बाइक से फ्रीगंज जा रहे थे। इसी दौरान घासमंडी चौराहे से आगे राजेश्वर कॉलोनी के मोड़ पर कार चालक ने टक्कर मार दी। मामले में जांच की जा रही है।

आपस में भिड़ी कार, दोनों कार चालक घायल

उज्जैन। नागझिरी थाना क्षेत्र के दताना-मताना मोड़ पर मंगलवार शाम इंदौर और नीमच के लोगों की कार आपस में टकरा गई। इसमें दोनों कार चालक सहित एक अन्य घायल हो गए। कार भी क्षतिग्रस्त हो गईं। एंबुलेंस पहुंची और घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल उज्जैन पहुंचाया। एक घायल को इंदौर रैफर किया है। दोनों कार चालकों ने खुद की गलती स्वीकार कर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

जिला अस्पताल में भर्ती देवास के अनिल पिता शंकर लाल बौरासी पत्नी ज्योति के साथ उज्जैन में बहन संगीता से मिलने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान उज्जैन से देवास की तरफ नीमच के रहने वाले नरेंद्र पिता विष्णु बैरागी कार लेकर जा रहे थे। दतना-मताना मोड़ पर दोनों की कार आपस में टकरा गई। अनिल को सिर में चोट आई और पत्नी को मामूली चोट लगी। नीमच के नरेंद्र को पेट और पसलियों चोट आई हैं।उन्हें इंदौर रैफर किया गया है। इंदौर रैफर होने के बाद भी नरेंद्र और अनिल ने आपस में चर्चा की और एक दूसरे के हाल-चाल पूछे।

Share This Article